Placeholder canvas

भारत को हराने के लिए ऑस्ट्रेलिया के लिए इंजेक्शन लेकर खेला ये खिलाड़ी मैन ऑफ द मैच बने ग्लेन मैक्सवेल ने किया खुलासा

by Nihal Mishra
GLENN MAXWELL ON SURYAKUMAR YADAV

भारत के खिलाफ तीसरे वनडे में ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय टाॅप ऑर्डर की कमर तोड़ कर रख दी. जहां ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज महंगे साबित हो रहे थे वही ग्लेन मैक्सवेल ने चार भारतीय बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. मैक्सवेल ने 81 रन के योग पर रोहित शर्मा को, 56 रन के योग पर विराट कोहली को, 48 रन के योग पर श्रेयस अय्यर और 18 रन के योग पर वाशिंगटन सुंदर को आउट कर पवेलियन भेजा. मैक्सवेल अपने प्रदर्शन से बहुत प्रसन्न हैं. आइए पढ़ते हैं, उन्होंने मैच के बाद क्या कहा है.

ग्लेन मैक्सवेल ने मैन ऑफ द मैच बनने पर कही ये बात

मैन ऑफ द मैच रहे ग्लेन मैक्सवेल ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए कहा कि,

‘बहुत बुरा नहीं है, है ना! इसमें बहुत मेहनत की गई है. दक्षिण अफ़्रीका दौरा थोड़ा झटका देने वाला था, लेकिन चीज़ें भी तेज़ हो गईं, घर वापस आ गया और एक इंजेक्शन लगवाया. दूसरों की तरह मुझे यात्रा संबंधी कोई समस्या नहीं है. मैं तरोताजा दिखता हूं. योगदान देना अच्छा है, अगर मिच मार्श मैदान पर होते तो हम गेंदबाजी में बदलाव कर देते. चूंकि वह वहां नहीं थे इसलिए अधिक गेंदबाजी करनी पड़ी.’

विश्व कप में आलराउंडरों की भूमिका क्या होगी मैक्सवेल ने बताया

मैक्सवेल ने विश्व कप को लेकर बोलते हुए कहा कि,

‘इस विश्व कप में ऑलराउंडरों की यही भूमिका होगी. हम सभी यथासंभव लचीला बनने का प्रयास कर रहे हैं. हमारे पास एक बेहद लचीली सूची है और विश्व कप से पहले कुछ गति हासिल करना अच्छा है.’

भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों अपना पहला मैच एक-दूसरे के खिलाफ विश्व कप में खेलेंगे. यह मैच 8 सितंबर को खेला जाएगा. वेन्यू होगा चेन्नई का एमए चिदंबरम स्टेडियम.

पिच में घुमाव होगा और हरफ़नमौला क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल का बहुत महत्व रहेगा. भारत के तरफ से रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.

ALSO READ: IND vs AUS: “सीरीज भले हार गए लेकिन…’ अंतिम वनडे में जीत के बाद भारत पर क्या बोले मार्नस लाबुशेन 

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00