RAVI SHASTRI ON VIRAT AND ROHIT

एशिया कप 2023 के शुरू होने में मैच एक हफ्ते से भी कम का समय बचा है। इस टूर्नामेंट का आगाज 30 अगस्त हो रहा है। जिसके लिए भारतीय टीम का ऐलान भी किया जा चुका है। एशिया कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम को लेकर लिए गए फैसलों पर बड़ी-बड़ी चर्चाएं हो रही हैं।

क्रिकेट पंडित अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। वहीं वर्ल्ड कप से पहले एशिया कप में भारतीय टीम की नंबर चार पर बल्लेबाजी की समस्या पर रवि शास्त्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। अब संजय मांजरेकर ने उन्हें करारा जवाब दिया है।

रवि शास्त्री ने कही थी यह बात

दरअसल कुछ दिनों पहले टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रह चुके रवि शास्त्री ने सुझाव देते हुए कहा था कि

“नंबर चार के लिए विराट कोहली को मौका देना चाहिए, अब उनके इस बयान पर पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने उन्हें करारा जवाब दिया है और साल 2017 का वर्ल्ड कप याद दिलाया है।”

कोहली को बनाया जा रहा है बलि का बकरा

दरअसल संजय ने एशिया कप की टीम के ऐलान के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर रवि शास्त्री के कोहली को नंबर चार पर खिलाने की बात पर सुझाव देते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कोहली को बालि का बकरा बनाया जा रहा है।

याद कीजिए साल 2007 के वर्ल्ड कप में तेंदुलकर के साथ क्या हुआ था आप जितना ज्यादा ईशान किशन जैसे खिलाड़ियों की बात करते हैं। कोहली की बैटिंग ऑर्डर को इतना पीछे कर दिया जाता है।

विराट कोहली खुद करें फैसला

संजय यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि, भारतीय क्रिकेट में यह मुद्दा पहले भी रहा साल 2007 वर्ल्ड कप में कप्तान राहुल द्रविड़ और कोच ग्रेग चैपल के टीम मैनेजमेंट ने ओपनिंग की बजाय तेंदुलकर को नंबर चार पर भेजा था।

क्योंकि उनके पास शेष क्रम में सहवाग और अन्य खिलाड़ी थे। लेकिन यह एक बड़ा विवाद बन गया। इसलिए विराट कोहली पर निर्भर है कि वह नंबर चार पर बल्लेबाजी करना चाहते हैं या नहीं यह बिल्कुल सरल समाधान है।

ALSO READ: एशिया कप 2023 में मौका मिले इन 4 खिलाड़ियों से बेहतर है संजू सैमसन का वनडे औसत, फिर भी रोहित शर्मा ने की नाइंसाफी

Published on August 24, 2023 12:20 am