Placeholder canvas

बुरी तरह हारे गौतम गंभीर और सुरेश रैना, पार्थिव पटेल की टीम को मिली बेहतरीन जीत

इस वक्त ऑस्ट्रेलिया की सबसे लोकप्रिय यूएस मास्टर्स टी-10 लीग खेली जा रही है, जिसमें भारत के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है. दरअसल मंगलवार को तीन मैच खेले गए. इस दौरान मॉरिसविले यूनिटी ने कैलिफोर्निया नाइट्स को 7 विकेट से हराया.

वहीं टैक्सास चार्जर्स ने न्यू जर्सी लीजेंड्स के खिलाफ 8 विकेट में जीत हासिल की, जबकि न्यू यॉर्क वॉरियर्स की टीम ने भी बेहतरीन जीत दर्ज की. देखा जाए तो इस लीग में गौतम गंभीर, युसूफ पठान जैसे खिलाड़ी पूरी तरह फ्लॉप साबित रहे. रॉबिन उथप्पा ने अपनी टीम के लिए बेहद ही शानदार पारी खेली.

रोचक रहा मुकाबला

कैलिफोर्निया नाइट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 100 रन बनाएं, जिसमें आरोन फिंच ने 30 गेंद पर 63 रन की पारी खेली पर सुरेश रैना बिना खाता खोले ही आउट हो गए.

मॉरिस यूनिट ने इस टारगेट को 8. 5 ओवर में ही तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया, जहां पार्थिव पटेल ने 9 गेंद पर 14 रनों का योगदान दिया.

गौतम गंभीर और युसूफ पठान हुए फ्लॉप

न्यू जर्सी लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर केवल 57 रन का स्कोर बनाया. कप्तान गौतम गंभीर केवल एक ही रन बन पाए और यूसुफ पठान तो खाता भी नहीं खोल पाए. टैक्सास चार्जर्स ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 4 ओवर में ही दो विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया.

वहीं तीसरे मैच में अटलांटा राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 103 रन बनाए जिसमें रॉबिन उथप्पा ने 32 रन बनाए. सोहेल खान ने 15 रन देकर चार विकेट लिए जहां न्यू यॉर्क वॉरियर्स ने 10 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया.

ALSO READ:3 साल में तीसरी बार भी इस खिलाड़ी को नहीं मिलेगा विश्व कप टीम में मौका, कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस में किया साफ