samantha on naga chaitanya

करण जौहर का शो कॉफी विद करण हमेशा से काफी सुर्खियों में रहा है। इन के शो में एक से बढ़कर एक हस्ती शिरकत करने पहुंचते हैं। ऐसे में उनके शो में सामंथा प्रभु भी खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के साथ पहुंची थी। इन सब ने कई तरह की बातचीत की।

साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा प्रभु ने भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत सारे खुलासे किए। उन्होंने अपने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के साथ रिश्ते को लेकर खुलकर बातचीत की।

सामंथा ने कहा नागा के साथ  रिश्ते बहुत खराब हो चुके थे

बता दें कि करण ने जब सामंथा से उनके एक्स हसबैंड के बारे में पूछा तब सामंथा ने कहा कि उनके रिश्ते बहुत खराब हो गए थे। उनकी आपसी सहमति नहीं बन पाती थी। बता दें कि बीते साल ही सामंथा ने अपने रिश्ते के टूटने का जामकारी  सोशल मीडिया पर  भी दी जिसकी वजह  से उनको को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था।

वहीं ट्रोलिंग को  लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि वह अपनी लाइफ के फैसले को फैंस के साथ शेयर करने का मन बना चुकी थीं और उन्होंने ऐसा ही किया। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने ट्रांसपेरेंट रास्ता चुनाव और लाइफ के बारे में बहुत कुछ खुलासा किया।

ये भी पढ़ें-तारक मेहता के टप्पू की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के सामने कहीं नहीं टिकती हैं आलिया भट्ट और उर्वशी रौतेला, देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस ने कहा कि वह समय बहुत कठिन था

बता दें कि जब करण ने उनसे पूछा कि आपके लिए वह समय कैसा था। तब सामंथा ने कहा कि

“वह समय मेरे लिए बहुत कठिन समय था, लेकिन अब मैं ठीक हूं। और अब  मैं पहले से भी ज्यादा मजबूत हूं।”

करण ने जब आगे पूछा कि उनके बीच अभी भी कोई कड़वाहट है तब समांथा ने कहा कि अगर हम दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया जाए तो सारी धारदार चीजों को छुपाना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि

“अभी भी ऐसी हमारी सहमति नहीं बन सकती और भविष्य में भी कभी ऐसा नहीं हो सकता है।”

ये भी पढ़ें-बुढ़ापे में अपनी बहु से भी ज्यादा जवान और खूबसूरत दिखती हैं ये 3 अभिनेत्रियां