सलमान खान

बॉलीवुड के मशहूर भाई जान यानी सलमान खान (Salman Khan) अपनी दमदार एक्टिंग के कारण तो सुर्खियां बटोरते ही रहते हैं बल्कि वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं इन दिनों Salman Khan फिर से सुर्खियों में आ गए हैं इसके पीछे की वजह उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली है।

सोमी अली ने हाल ही में कुछ ऐसा कहा है जिसको लेकर इन दिनों सलमान खान फिर से चर्चा में आ गए हैं। आपको बता दें सोमी अली और सलमान खान एक दूसरे के साथ काफी समय 8 साल तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं। कुछ समय पहले सोमी अली और सलमान एक दूसरे के रिश्ते को लेकर खूब चर्चा में थे।

सोमी अली ने Salman Khan से लिया पंगा

आपको बता दे सोमी अली और सलमान खान ने एक साथ बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में निकाली है। शो मी और शाहरुख खान ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया फिर इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

सलमान खान सोमी आली

जिसके बाद सोमी अली देश छोड़कर चली गई। एक बार फिर से सोमी अली सुर्खियों में आ गई सोमी अली ने Salman Khan को खुलेआम चुनौती दी है। सोमी अली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन को भी टैग किया है। इस पोस्ट में सोमी अली ने सलमान खान के गाने को लिया है और फिर उन्हें उनका पर्दाफाश होने की धमकी दी है।

ALSO READ:ऋतिक रोशन की डेटिंग की तस्वीरें वायरल होने के बाद, इस अभिनेत्री ने उनसे शादी करने का किया एलान

Salman Khan को मिली धमकी

सोमा अली

सोमी अली ने एक पोस्ट से शेयर किया उस पोस्ट में सोमी ने सलमान खान के फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के गाने ‘आते जाते’ में सलमान की परछाई वाली तस्वीर लगाई है। फिर उन्होंने लिखा है कि ,

‘बॉलीवुड के हार्वी वीन्सटीन, एक दिन तुम्हारा भी पर्दाफाश होगा। और उन्होंने आगे लिखा जिन महिलाओं को तुमने अब्यूज किया है, वह एक दिन सामने आएंगी और तुम्हारा पर्दाफाश करेंगी। जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया था।’आपको बता दें सोमी अली ने हार्वी वीन्सटीन क्यों कहा, दरअसल हार्वी हॉलीवुड के फेमस फिल्में करें जो महिलाओं और एक्ट्रेसेस का रेप करते हैं और उनके साथ मारपीट करते हैं उन पर कई आरोप लग चुके हैं। आपको बता दें आगे उन्होंने अपने ब्रेकअप की वजह भी बताई उन्होंने बताया कि ऐश्वर्या राय के आने से उनका ब्रेकअप हो गया।

ALSO READ:Hrithik Roshan का बेटा अब हो गया है काफी बड़ा, लोगों ने कहा “इसने तो अपने पापा को भी फेल कर दिया है”