Sunil Lahri son
Sunil Lahri son

रामानंद सागर जी की रामायण (Ramayana) काफी समय पहले टेलीविजन पर आई थी जो अभी लॉकडाउन में दोबारा प्रसारण की गई थी। रामानंद जी की रामायण सीरियल में हर कलाकार ने अपनी खास पहचान बना ली थी जो आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है राम, भरत शत्रुघ्न, लक्ष्मण का किरदार भी काफी चर्चा में रहा था।

रामायण सीरियल में लक्ष्मण का किरदार भी काफी पसंद किया गया था। लक्ष्मण के किरदार को आज भी लोग नहीं भूले हैं। लक्ष्मण का रोल सुनील लहरी ने निभाया था, लेकिन आज हम इस आर्टिकल में सुनील लहरी के बेटे के बारे में बताएंगे। सुनील लहरी के बेटे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसे देख सभी दंग रह गए हैं।

सुनील लहरी का बेटा दिखता है इतना हैंडसम

'Ramayana' के लक्ष्मण का रियल लाइफ बेटा

लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी के बेटे का नाम कृष पाठक है। कृष पाठक सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। प्रेस पाठक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर इन दिनों जोरों से वायरल हो रही हैं। जिसे देखकर लोग हैरान हैं पाठक इतने हैंडसम और इतने खूबसूरत दिख रहे हैं कि वह बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन को भी टक्कर दे रहे हैं। आइए जानते हैं कि सुनील लहरी के बेटे कृष पाठक अपना करियर किस फिल्ड में बना रहे हैं।

ALSO READ: IPL 2022 से बाहर होने के बाद एम एस धोनी के चैम्पियन का छलका दर्द, बोला- बाहर होने का बिलकुल सही फैसला

कृष पाठक बना रहे एक्टिंग में अपना करियर

'Ramayana' के लक्ष्मण का रियल लाइफ बेटा

आप लोगों को बता दें सुनील लहरी के बेटे कृष्ण पाठक ने भी इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रख दिया है। कृष कई म्यूजिक एल्बम्स में नजर आ चुके हैं। कृष पाठक ने अपना करियर अभिनेता के तौर पर चुन लिया है। वह अभिनेता के साथ साथ फिल्मों का निर्देशन भी कर रहे हैं। इन्होंने कई शार्ट फिल्मों का निर्देशन किया है। कृष पाठक अपने परिवार के साथ काफी रॉयल जिंदगी जी रहे हैं। खूबसूरती और लुक में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन को टक्कर दे रहे हैं।

Read more-बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी खूबसूरती में मात देती है ऋषभ पंत की बहन साक्षी, देखें तस्वीरें