Placeholder canvas

Hrithik Roshan का बेटा अब हो गया है काफी बड़ा, लोगों ने कहा “इसने तो अपने पापा को भी फेल कर दिया है”

by Megha Shukla
HRITIK ROSHAN'SON REHAN

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम हीरो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। ऋतिक रोशन अपने जमाने के इतने हैंडसम हीरो हैं कि उन पर हजारों लड़कियां फिदा हो जाती हैं। आपको तो पता ही होगा ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की शादी सुजैन खान से हुई थी। इन दोनों ने 2000 में शादी की थी। 14 साल शादी को गुजर जाने के बाद कुछ अनबन होने लगी फिर दोनों ने तलाक ले लिया।

आपको बता दें सुजैन खान और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के दो बेटे हैं। इन दोनों का तलाक भले ही हो गया हो लेकिन यह दोनों अपने बच्चों से काफी प्यार करते हैं और हमेशा अपने बच्चों की वजह से एक साथ देखे जाते हैं। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बड़े बेटे का नाम रेहान है और छोटे बेटे का नाम रिदान है। आपको बता दें सोशल मीडिया पर इन दिनों रेहान जमकर छाए हुए हैं। इसकी वजह इन की लेटेस्ट फोटो है जिसे देखकर लोग हैरान हैं।

मां सुजैन खान ने शेयर की लेटेस्ट फोटो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

आपको बता दें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बड़े बेटे रेहान अब 16 साल के पूरे हो चुके हैं। रेहान ने अभी अपना 16वां जन्मदिन मनाया है। रेहान अब अपनी मां के कंधों तक पहुंच रहे हैं वह अपने पापा की तरह बहुत हैंडसम दिखते हैं। सुजैन खान ने अपने बड़े बेटे रेहान की लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में रेहान काफी खूबसूरत लग रहे हैं। इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि रेहान अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं रेहान अपनी मां के कंधो के बराबर हो गए हैं।

इसे भी पढ़ें-Deepak Chahar की बहन की खूबसूरती के सामने विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी भरती हैं पानी, देखें तस्वीरें

यूजर्स दे रहे हैं अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया

ऋतिक रोशन और सुजैन

ऋतिक रोशन और सुजैन

जब से सुजैन खान ने यह पोस्ट शेयर किया है तब से सोशल मीडिया यूजर्स इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा, ‘रेहान ऋतिक के बाद बॉलीवुड का दूसरे हैंडसम डूड बनेगा’ वही दूसरे यूजर ने लिखा-‘इसने तो लुक्स में पापा को भी फेल कर दिया है’ ऐसे कई तरह के जमकर कमेंट आ रहे हैं लोग इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बॉलीवुड के सबसे हैंडसम हीरो माने जाते हैं उनके बेटे की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। रेहान की यह तस्वीर काफी पसंद की जा रही है।

इसे भी पढ़ें-Deepak Chahar की बहन की खूबसूरती के सामने विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी भरती हैं पानी, देखें तस्वीरें

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00