deepak chahar sister's malati chahar
deepak chahar sister's malati chahar

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं। दीपक लोकेन्द्र सिंह चाहर एक भारतीय प्रथम श्रेणी क्रिकेट के खिलाड़ी हैं। जो घरेलू क्रिकेट में राजस्थान के लिए खेलते हैं। दीपक चाहर मध्यम गति के तेज गेंदबाज हैं। दीपक चहर अपनी शानदार गेंदबाजी के चलते आज भारतीय टीम के मुख्य गेंदबाज बन गए हैं। दीपक चाहर की गेंदबाजी के आगे अच्छे-अच्छे बल्लेबाज अपने घुटने टेक देते हैं। जो पहले इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा रहे थे और अब इन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीद लिया है। अब हम आपको दीपक चहर की बहन के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि बेहद ही खूबसूरत है। जिनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड के खूबसूरत से खूबसूरत अभिनेत्रियां भी पानी भरती हैं।

दीपक चाहर को आईपीएल 2022 में महेंद्र सिंह धोनी से भी ज्यादा मिलेगी सैलरी


भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर को आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 की नीलामी के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स ने बहुत ही मोटी रकम में खरीदा है। चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चहर को 14 करोड़ो रुपयों में खरीदकर अपने साथ टीम में शामिल कर लिया है। जिस कारण दीपक चाहर को आईपीएल सीजन 2022 में महेंद्र सिंह धोनी से भी ज्यादा सैलरी दी जाएगी। दीपक चाहर अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं।

दीपक चाहर की बहन है बेहद खूबसूरत

Deepak Chahar की बहन है बेहद खूबसूरत

भारतीय टीम के युवा तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपने शानदार गेंदबाजी के कारण विश्व भर में अपना नाम फेमस कर दिया है। लेकिन आज हम आपको दीपक चाहर नहीं बल्कि उनकी बहन मालती चाहर के बारे में बताने जा रहे हैं। दीपक चाहर की बहन मालती चाहर बहुत ही खूबसूरत दिखती हैं।

ALSO READ: IPL 2022: टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम को मिली खुशखबरी, बल्लेबाजी और गेंदबाजी से कहर बरपा रहा ये ऑलराउंडर खिलाड़ी

मालती चाहर अपनी खूबसूरती के कारण भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को भी मात देती हैं। मालती चाहर पेशे से एक मॉडल हैं। मालती चाहर अपने शरीर को फिट रखने के लिए जिम और योग का सहारा लेती हैं। जिसकी वह सोशल मीडिया पर आए दिन नए-नए फोटो और वीडियो सेंड करती रहती हैं।

इसे भी पढ़ें-बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी खूबसूरती में मात देती है ऋषभ पंत की बहन साक्षी, देखें तस्वीरें

Published on March 30, 2022 1:14 pm