KL RAHUL

पार्ल के मैदान पर जिस तरह से भारतीय टीम (INDIAN TEAM) को पहले वनडे मैच में हार का सामना करना पड़ा. उसके बाद भारतीय टीम को कुछ बड़ा बदलाव करना होगा. जिससे वो पहले मैच में 31 रनों की हार से वापसी कर सके. ऐसे में अब कप्तान केएल राहुल (KL RAHUL) सलामी बल्लेबाजी में बड़ा बदलाव कर सकते हैं. जिससे टीम को मजबूती मिल सके.

दूसरे वनडे में KL RAHUL बदल सकते हैं सलामी जोड़ी

KL RAHUL

पहले मैच में सलामी जोड़ी के रूप में कप्तान केएल राहुल (KL RAHUL) के साथ शिखर धवन नजर आए थे. जहाँ धवन ने टीम के लिए 79 रनों की अहम पारी खेली थी. जबकि राहुल ने 12 रन बनाए थे. लेकिन अब कप्तान राहुल एक बड़ा बदलाव कर सकते हैं. दिग्गज शिखर धवन (SHIKHAR DHAWAN) एक बार फिर से सलामी बल्लेबाज के रूप में ही नजर आने वाले हैं.

जहाँ पर वो टीम के लिए एक बार फिर से अच्छी शुरूआत देने का काम करना चाहेंगे. इस बार वो अपनी पारी को बड़े शतक में बदलने का प्रयास करेंगे. जिससे टीम को बड़ा स्टेज मिल सके. वहीं कप्तान केएल राहुल (KL RAHUL) अब खुद को दोबारा मध्यक्रम में बल्लेबाजी के लिए उतार सकते हैं. जिससे वो टीम के मध्यक्रम को मजबूती प्रदान कर सके.

वेंकटेश अय्यर को मिल सकता है बड़ा मौका

iyer

अब अगर उनके साथ उतरने वाले दूसरे सलामी बल्लेबाज की बात करें केएल राहुल (KL RAHUL) अब अपनी जगह युवा ऑलरांउडर वेंकटेश अय्यर (VENKATESH IYER) को मौका दे सकते हैं. जो आईपीएल में (IPL) अपने शानदार सलामी बल्लेबाजी के कारण ही फैंस और टीम के पसंदीदा बने थे. ऐसे में अगर अय्यर को ऊपर मौका मिलता है तो वो खुद को इस लेवल पर साबित कर पायेंगे. जिससे वो टीम के लिए बेहद अहम खिलाड़ी बन सकते हैं. तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर के रूप में खुद को साबित करने के लिए उन्हें ये मौका मिल सकता है.

Published on January 21, 2022 9:14 am