Placeholder canvas

RSA vs IND: पहले वनडे में हार का बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते है दूसरा मैच

by Abhinav Srivastava
INDIAN TEAM

RSA vs IND: पहले मैच में भारतीय टीम (INDIAN TEAM) को दक्षिण अफ्रीका (SOUTH AFRICA) ने 31 रनों से हरा दिया. पार्ल के मैदान पर ही दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा. जहाँ पर दोनों ही टीमें जीत दर्ज करके सीरीज में बदलाव करना चाहेंगी. जहाँ भारत सीरीज बचाना चाहेगा तो वहीं अफ्रीका सीरीज जीतने उतरेगा. इस सीरीज के दौरान सभी मैचों को फैंस अपने अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

दूसरा वनडे मैच होने वाला है बेहद रोमांचक

RSA vs IND

 

पार्ल में खेले गए पहले वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावूमा (TEMBA BAVUMA) और रसी वन डर डुसेन ने शतक लगाकर अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पँहुचा दिया है. वहीं गेंदबाजी में भी स्पिनरों का साथ तेज गेंदबाजो ने भी मदद दिया है. लेकिन अगले मैच में एडन मार्क्रम, जानेमन मलान, मार्को यान्सिन और क्विटंन डी कॉक और बेहतर करना चाहेंगे.

भारतीय टीम की बात करें तो शिखर धवन (SHIKHAR DHAWAN) और विराट कोहली को अपने अर्धशतक को शतक में बदलना होगा. वहीं केएल राहुल, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर (SHREYAS IYER) को अभी और बेहतर करना होगा. जिससे टीम को मजबूती मिल सके. वहीं गेंदबाजी में भी जसप्रीत बुमराह (JASPRIT BUMRAH) का साथ भी देना होगा.

जानिए कहाँ फ्री में देख सकते हैं RSA vs IND का पहला वनडे मैच

RSA vs IND

स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क भारत में भारतीय टीम (INDIAN TEAM) बनाम दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज 2022 के सभी मैचों का आधिकारिक प्रसारक है. इसलिए, RSA vs IND ODI सीरीज के दूसरे वनडे मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स चैनलों पर होगा. मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग Disney+ Hotstar ऐप पर उपलब्ध होगी. तीनों वनडे मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे (स्थानीय समयानुसार सुबह 10:30 बजे) शुरू होंगे. आप फ्री में इस मैच को जिओ टीवी पर देख सकते हैं.

ALSO READ: विराट कोहली से बेहद खफा थे BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली, तैयार कर लिया था नोटिस, इस वजह से सुलझा मामला

INDIAN TEAM

दक्षिण अफ्रीका में सुपरस्पोर्ट RSA vs IND वनडे सीरीज का सीधा प्रसारण प्रस्तुत करेगा. ऑस्ट्रेलिया में वनडे सीरीज का फॉक्स क्रिकेट पर सीधा प्रसारण होगा. इसके अलावा, फैंस मैचों को फॉक्सटेल गो ऐप या कायो स्पोर्ट्स पर लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं. न्यूजीलैंड में स्काई स्पोर्ट्स नेटवर्क मैच की लाइव स्ट्रीमिंग मुहैया कराएगा.

फैंस मैच देखने के लिए स्काई स्पोर्ट 3 चैनल पर स्विच कर सकते हैं. यूनाइटेड किंगडम में स्काईस्पोर्ट्स क्रिकेट IND बनाम RSA वनडे सीरीज का सीधा प्रसारण प्रस्तुत करेगा. संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा में फैन विलो टीवी पर RSA vs IND वनडे मैच लाइव देख सकते हैं.  पाकिस्तान में टेन स्पोर्ट्स मैचों का सीधा प्रसारण करेगा.

ALSO READ:RSA vs IND: भारत के खिलाफ ऐसी होगी दक्षिण अफ्रीका की प्लेइंग XI, टीम में हो सकते है ये बदलाव

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00