VIRAT KOHLI AND RITIKA

भारत में सबसे ज्यादा दो चीज सेलीब्रेट किया जाता है. पहला क्रिकेट और दूसरा बॉलीवुड, और जब दोनो ही इंडस्ट्री के चहेते स्टार एक-दूसरे के करीब आते हैं, तो मीडिया को मसाला और मिल जाता है. इस समय सोशल मीडिया पर एक ख़बर को खूब हवा दी जा रही है.

खबर है कि रोहित शर्मा और अनुष्का शर्मा का कोई पुराना संबध है. साथ ही खबर यह भी है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह का भी कोई पुराना राबता है. आइए इस लेख हम बात करते हैं कि इस खबर मे कितनी सच्चाई है.

रोहित शर्मा और अनुष्का को बदनाम करने की खूब हुई कोशिस

सोशल मीडिया पर यूं ही कोई खबर वायरल नही होती. जरूर इसके पीछे कोई कहानी होती है. इस कहानी के पीछे क्या है आइए बताते हैं. साल 2016 में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी हुई. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को शादी की बधाई देते हुए रोहित शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल करते हुए एक ट्वीट लिखा.

उन्होंने लिखा कि, ‘आप दोनों को मुबारक, मैं कोहली के साथ हसबैंड हैंडबुक शेयर करूंगा. अनुष्का अपना सरनेम मत बदलना.’ इस मैसेज में मुबारकबाद तक तो कोई दिक्कत नही थी, लेकिन जैसे ही रोहित ने सरनेम नहीं बदलने वाली बात कही, लोगों ने अपने हिसाब से अंदाजा लगाना शुरू कर दिया.

हालांकि इस ट्वीट का काफी समय तक अनुष्का ने कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन बाद में पारी की मुबारकबाद देते हुए लिखा कि हाहाहा…थैंक्स रोहित..और तुम्हारी शानदार पारी के लिए मुबारकबाद.’ बस इतनी सी खबर पर मीडिया पर यह खबर वायरल करवाई गई कि रोहित-अनुष्का का कोई संबंध है जोकि एक झूठ है.

ALSO READ: भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने बताया कैसे ICC WROLD TEST CHAMPIONSHIP फाइनल के लिए आसानी से क्वालीफाई करेगी टीम इंडिया

विराट कोहली और रितिका सजदेह के बीच था प्रोफेशनल सम्बंध

रोहित के साथ विराट का नाम भी रितीका सहदेह के साथ जोड़ा गया. साल 2013 में विराट कोहली एक लड़की के साथ मूवी डेट पर कैप्चर हुए थे. कई स्पोर्ट्स वेबसाइटों ने बाद में दावा किया था कि यह लड़की रितिका सजदेह थी, जो मौजूदा समय में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी हैं.

बाद में खबर सामने आई कि रितिका सजदेह एक स्पोर्ट्स मैंनेजर हैं और वह शादी से पहले विराट कोहली को मैंनेज करती थीं. उस समय के कप्तान विराट कोहली से रितिका सजदेह इसी सिलसिले में मिली थीं.

ALSO READ: त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता…ऑस्ट्रेलिया की इस हरकत पर भड़के वीरेंद्र सहवाग, कहा भारत ने किया होता तो अब तक बवाल मच गया होता

Published on December 19, 2022 12:53 pm