Rohit-Sharma-Venkatesh-Iyer

भारतीय टीम घरेलू सीरीज में वेस्टइंडीज टीम के साथ भिड़त के लिए तैयार है। जिसका पहला मैच 6 फरवरी को अहमदाबाद में खेला जाएगा। इस मैच से पहले भारतीय टीम में कोरोना का विस्फोट हुआ है, जिसके बाद अब भारतीय टीम में रोहित शर्मा कैप्टन के रूप में वापसी कर रहे हैं। इस टीम में ऑल राउंडर वेंकटेश अय्यर को भी मौका दिया गया है, लेकिन वेंकटेश अय्यर को टीम में भिन्न रोल दिया जा सकता है। जानिए क्या है पूरी बात…

वेंकटेश अय्यर को मिलेगा भिन्न रोल

Venktesh Iyer
Venktesh Iyer

भारतीय टीम में न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज से डेब्यू करने वाले वेंकटेश अय्यर इस बार वेस्टइंडीज के खिलाफ अलग रोल में दिख सकते हैं। वेंकटेश अय्यर को आईपीएल की खोज कहा जाता है, जिसके बाद वेंकटेश अय्यर भारतीय चयनकर्ताओं का भरोसा जीतने में कामयाब रहे हैं। इसी के साथ उन्हे इस बार नया रोल भी दिया जा सकता है। वेंकटेश अय्यर को खिलाड़ियों के कोविड पॉजिटिव होने के कारण सलामी बल्लेबाजी दी जा सकती है।

मयंक अग्रवाल टीम में शमिल

mayank-agarwal

भारतीय टीम में 3 खिलाड़ियों शिखर धवन, श्रेयस अय्यर और ऋतुराज गायकवाड़ के कोरोना संक्रमित होने के कारण मयंक अग्रवाल को टीम में बुलाया गया है, जिसके बाद वो सलामी बल्लेबाजी करते नजर आ सकते हैं। मयंक अग्रवाल भारतीय टीम के टेस्ट फॉर्मेट के एक सफल सलामी बल्लेबाज हैं। बीसीसीआई ने उन्हें टीम में शमिल किया है।

ALSO READ:ICC U19 WC FINALE: भारत और इंग्लैंड के महामुकाबले में बारिश का खलल? जानिए कैसा रहेगा मैच से पहले का मौसम

कप्तान रोहित शर्मा भी कर रहे 100वें मैच में वापसी

rohit

भारतीय टीम के नियमित कप्तान बनाए जाने के बाद रोहित शर्मा चोटिल होकर टीम से बाहर चल रहे हैं, जिसके कारण वो दक्षिण अफ्रीका सीरीज का हिस्सा भी नही बन पाए थे, जिसके बाद अब कप्तान रोहित शर्मा टीम में वापसी कर रहे हैं। भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में 1000वा इंटरनेशनल मैच खेलेगी। जिनसे कप्तान रोहित शर्मा से जीत की उम्मीद की जा रही है। आईपीएल में मुंबई की टीम के सफलता के बाद अब रोहित शर्मा भारतीय टीम को और ऊंचाइयों तक ले जायेगे। ऐसा माना जा रहा है।

ALSO READ: WI vs IND: वेस्टइंडीज के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी भारतीय टीम, इस खिलाड़ी का होगा डेब्यू

Published on February 5, 2022 8:44 pm