Placeholder canvas

रणजी खिलाड़ियों के लिए रोहित शर्मा ने दी खुशखबरी, कहा- अगर ये काम किये तो भारतीय टीम में जगह पक्का

भारतीय टीम 24 फरवरी से श्रीलंका के खिलाफ तीन मैच की टी20 सीरीज खेलने के लिए तैयार है। इस सीरीज के पहले कप्तान रोहित शर्मा मीडिया के मुखातिब होने के लिए प्रेस कांफ्रेंस में आए। जिसमें उन्होंने सूर्यकुमार यादव की इंजरी से लेकर भारतीय टीम की उपकप्तानी तक सभी सवालों का जवाब दिया। इसी क्रम में रणजी टीम में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के लिए भी रोहित शर्मा ने अच्छा प्रदर्शन करने की बात कहीं है। जानिए क्या कहा रोहित शर्मा ने….

दो साल के बाद फर्स्ट क्लास क्रिकेट का आयोजन

मनीष पांडे

भारतीय क्रिकेट के फर्स्ट क्लास क्रिकेट का आयोजन 17 फरवरी से लगभग दो साल के लंबे समय के बाद हुआ है। इस टूर्नामेंट की शुरुआत में ही अजिंक्य रहाणे ने शतक और यश ढुल ने एक मैच की दोनों पारियों में शतक का रिकॉर्ड बनाने के साथ की थी। जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस विषय पर उनकी प्रतिक्रिया पूछी गई।

रोहित शर्मा ने कहा खिलाड़ी करें अच्छा प्रदर्शन

रोहित शर्मा

भारतीय टीम के कैप्टन रोहित शर्मा ने रणजी सीजन में खिलाड़ियों को एक सलाह दी है। जिसमें उन्होंने खिलाड़ियों की लगातार रन बनाते रहने के विषय में कहा है। उन्होंने कहा कि,

“किस मैच में, किस पिच पर किस खिलाड़ी की जरूरत पड़ जाए। किसी को भी नहीं पता”। उन्होंने आगे कहा कि मैं कई ऐसे खिलाड़ियों श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल और हनुमा विहरी को जानता हूं, जिन्होंने रणजी में रन बनाए और टीम का हिस्सा बने है। इसलिए खिलाड़ी रणजी में रन बनाते रहें, रोहित शर्मा ने ये सलाह दी है।

ALSO READ:IPL 2022: ‘अपने आप पर बोली लगते देख ऐसा लगता है कोई पालतू जानवर हूं’, नीलामी में बिकने के बाद CSK खिलाड़ी ने जताई चिंता

भारतीय टीम ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया वीडियो

यश ढुल

भारतीय टीम में कप्तान रोहित शर्मा के रणजी सीजन के खिलाड़ियों को दी गई रन बनाने की सलाह के वीडियो को अपने इंस्ट्राग्राम के ऑफिशियल पेज पर भी साझा किया है। जिससे संदेश साफ है कि रणजी के खिलाड़ियों को भारतीय टीम में मौका दिया जा सकता है। भारतीय टीम में जगह सिर्फ अच्छे प्रदर्शन और टीम की मांग पर निर्भर करता है।

ALSO READ:हो गया ऐलान इस तारीख को को खेला जायेगा IPL 2022, जानिए पूरी डिटेल्स