शादी के पहले Kareena Kapoor इस शख्स के प्यार में थी पागल मां की ज़िद ने नहीं होने दी शादी 6

बॉलीवुड इंडस्ट्री कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो शादी किसी और से और प्यार किसी और से करती थीं, लेकिन उन्हें अपने प्यार की कुर्बानी देनी पड़ी। आज हम इस आर्टिकल में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बारे में बताएंगे जो शादी के पहले किसी और से प्यार करती थीं और उन्हें अपने प्यार की कुर्बानी देनी पड़ी।

शादी करने से पहले करती थी इस शख्स से प्यार

शादी के पहले Kareena Kapoor इस शख्स के प्यार में थी पागल मां की ज़िद ने नहीं होने दी शादी

आप लोगों को पता है करीना कपूर की शादी सैफ अली खान के साथ हुई है, इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे मशहूर कपल में मानी जाती है।

शादी के पहले Kareena Kapoor इस शख्स के प्यार में थी पागल मां की ज़िद ने नहीं होने दी शादी 1

इन दोनों के रिश्ते में काफी प्यार है लेकिन क्या आपको पता है कि करीना कपूर शादी के पहले किसी अन्य शख्स से प्यार करती थी और उनसे शादी भी करना चाहती थी।

शादी के पहले Kareena Kapoor इस शख्स के प्यार में थी पागल मां की ज़िद ने नहीं होने दी शादी 2

करीना कपूर शादी से पहले बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहिद कपूर के साथ शादी करना चाहती थी। करीना शाहिद कपूर से बेहद प्यार करती थी।

मां की वजह से कर दिया प्यार को कुर्बान

शादी के पहले Kareena Kapoor इस शख्स के प्यार में थी पागल मां की ज़िद ने नहीं होने दी शादी 3

करीना कपूर शाहिद कपूर से बेइंतहा प्यार करती थी और उनसे शादी भी करना चाहती थी लेकिन करीना कपूर की मां को शाहिद कपूर बिल्कुल पसंद नहीं थी वह यह शादी नहीं चाहती थी।

Read more-Bappi Lahiri पहनते थे इतने करोड़ का सोना, बच्चों के लिए छोड़ गये हैं इतनी प्रॉपर्टी, जानिए कुल कितनी सम्पति के थे मालिक

शादी के पहले Kareena Kapoor इस शख्स के प्यार में थी पागल मां की ज़िद ने नहीं होने दी शादी 4

उन्हें यह रिश्ता नहीं मंजूर था इसीलिए उन्होंने मना कर दिया अपनी मां के मना करने के बाद करीना कपूर ने शाहिद कपूर से शादी करने का ख्याल भी छोड़ दिया हालांकि उन्हें काफी सदमा लगा लेकिन तब तक उनकी मुलाकात सैफ अली खान से हो गई ।

शादी के पहले Kareena Kapoor इस शख्स के प्यार में थी पागल मां की ज़िद ने नहीं होने दी शादी 5

फिर इन दोनों की लव स्टोरी चलने लगी और करीना ने सैफ के साथ शादी कर ली। आज सैफ और करीना के दो बेटे हैं और इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है यह दोनों काफी खुश है।

Read more-‘Taarak Mehta’ की पुरानी सोनू को अब पहचानना हुआ मुश्किल, अब हो गई है बेहद खूबसूरत और जवां

Published on February 23, 2022 9:06 pm