Placeholder canvas

हो गया ऐलान इस तारीख को को खेला जायेगा IPL 2022, जानिए पूरी डिटेल्स

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) हाल में ही पूरा हुआ है. बैंगलोर में 12 और 13 फरवरी को सभी फ्रेंचाइजियो ने मजबूत टीम बना ली है. अब फैंस को आईपीएल 2022 के शुरू होने का इंतजार है. अब आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आगाज किस दिन से होगा, इसकी रिपोर्टस आ रही है. इसके साथ ही कहाँ पर ये सीजन खेला जाएगा, ये भी साफ हो रहा है.

इस दिन से होगा IPL 2022 का होगा आगाज

IPL 2022

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) के बाद अब सभी 10 टीमें सीजन का इंतजार कर रही है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के इस सीजन में 8 के बजाय 10 टीमें खेलती हुई नजर आने वाली है. जिसके कारण ही इस बार मैचों की संख्या बढ़ गई है. लेकिन फैंस को इंतजार है कि कब इस सीजन की शुरूआत होगी. अब इस सीजन की शुरूआत 26 और 27 मार्च से शुरू होना है. हालांकि अभी तक बीसीसीआई (BCCI) ने इसका आधिकारिक ऐलान नहीं किया है.

लेकिन मार्च के अंत में टूर्नामेंट की शुरूआत तय मानी जा रही है. सभी मुकाबले मुंबई और पुणे के मैदानों पर खेले जाने हैं. लीग स्टेज के सभी 70 मुकाबले मुंबई और पुणे में खेले जायेंगे. जबकि अहमदाबाद में प्लेऑफ के सभी मैच खेले जाने वाले हैं. इस दौरान कुछ फैंस को स्टेडियम में आने की अनुमति दिया जा सकता है. हालांकि इस पर अभी बीसीसीआई (BCCI) ने कुछ साफ नहीं किया है.

सभी स्टेडियम में किया जा रहा है तैयार

IPL 2022

मुंबई में खेले जाने वाले सभी मुकाबले वानखेड़े (Wankhede Stadium), ब्रेबोर्न (Braboure Stadium), डॉ डीवाई पाटिल और रिलायंस जियो स्टेडियम (Reliance Jio Stadium) में खेले जाने की संभावना है. इसके साथ ही आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पुणे के 2 स्टेडियम में खेले जा सकते हैं. इन सभी 6 स्टेडियमों में अभी तैयारी शुरू होने वाली है. BCCI फरवरी के आखिरी हफ्ते में टूर्नामेंट का शेड्यूल जारी कर सकता है. जिससे फैंस का इंतजार खत्म हो जाएगा, हालांकि इसका फाइनल मई के अंत में हो सकता है.

ALSO READ:IPL 2022: अनसोल्ड होने के बाद सुरेश रैना का वीडियो हुआ वायरल, BCCI से की ये अंतिम अपील