Placeholder canvas

IPL 2022: ‘अपने आप पर बोली लगते देख ऐसा लगता है कोई पालतू जानवर हूं’, नीलामी में बिकने के बाद CSK खिलाड़ी ने जताई चिंता

by POONAM NISHAD
IPL

इंडियन प्रीमियर लीग IPL की येलो आर्मी यानी चेन्नई सुपरकिंग्स CSK ऐसी फ्रेंचाइजी मानी जाती है, जिसमें ज्यादातर खिलाड़ी अपना स्थान बनाना चाहते है। फैंस के प्यार के साथ साथ कप्तान धोनी और टीम के रुतबे से खिलाड़ी जुड़ना चाहते हैं। इस बात आईपीएल ऑक्शन (Mega Auction) में चेन्नई सुपरकिंग्स ने दोबारा कई अनुभवी खिलाड़ियों पर दांव लगाया है। जिसमें एक नाम रॉबिन उथप्पा ( Robin Uthappa) का भी है। खिलाड़ी ने सीएसके के साथ चयन को लेकर एक बड़ी बात सामने रखी है, जानिए क्या है वो पूरी बात….

CSK के साथ जुड़ने पर सुरक्षा और सम्मान महसूस हो रहा

ROBIN UTHAPPA

36 साल के भारतीय टीम के अनुभवी नामी खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में सीएसके से जुड़ने के विषय में बातचीत की है। उन्होंने बताया कि वो ऑक्शन से पहले CSK फ्रेंचाइजी से जुड़ने के लिए प्रार्थना कर रहे थे। उन्होंने बताया कि CSK की फ्रेंचाइजी से जुड़ने के लिए मेरी प्रार्थना थी। यहां तक कि मेरा परिवार प्रार्थना कर रहा था और मेरा बेटा भी। मैं ऐसी टीम में जाकर खुश हूं जहां पर सुरक्षा और सम्मान दोनो ही महसूस होता है।

जिसपर बोली लगती उसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है

CSK

रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने आगे अपनी बातचीत में मेगा ऑक्शन के समय खिलाड़ियों की मनोदशा के विषय में बातचीत भी की। उन्होंने कहा कि कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता है कि जिस खिलाड़ी की उस समय बिडिंग चल रही होती है। उसके ऊपर क्या बीत रही होती है? ये फीलिंग बिलकुल अच्छी नही होती है। ये देखकर अच्छा नही लगता है। मुझे ऐसा लगता है कि भारत में ही ऐसा होता है। किसी के प्रदर्शन पर बात करना अलग बात है और कौन कितने में बिकेगा ये अलग बात है। इस संदर्भ में रॉबिन उथप्पा ने ड्राफ्ट पॉलिसी की बात की।

ALSO READ:हो गया ऐलान इस तारीख को को खेला जायेगा IPL 2022, जानिए पूरी डिटेल्स

खिलाड़ियों ने ना चुने जाने पर जताया अफसोस

robin-uthappa-

रॉबिन उथप्पा ( Robin Uthappa) ने आगे अपनी बातचीत उन खिलाड़ियों का जिक्र भी किया जिन्हें किसी आईपीएल फ्रेंचाइजी ने अपने साथ नही जोड़ा है। उनकी स्थिति के ऊपर भी कहा कि ये फीलिंग काफी बुरी लगती है जब कोई फ्रेंचाइजी आप पर पैसा खर्च नहीं करना चाहता है। रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने कहा कि,

“मेरी उन खिलाड़ियों के साथ संवेदनाएं जोकि लंबे समय तक ऑक्शन का हिस्सा रहे लेकिन उन्हें किसी टीम ने नहीं खरीदा हैं। कई बार इससे बहुत निराशा होती है कि अचानक से आपके क्रिकेटर के रूप में आपकी कीमत तय होती है। ऑक्शन में किसी पालतू जानवर जैसा लगता जोकि अच्छा नहीं लगता है। ऑक्शन में ऐसा लगता है कि लंबे समय से परीक्षा चल रही हो और रिजल्ट आने वाला हो”।

ALSO READ:IPL 2022: अनसोल्ड होने के बाद सुरेश रैना का वीडियो हुआ वायरल, BCCI से की ये अंतिम अपील

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00