Placeholder canvas

इस खिलाड़ी को INDIAN TEAM में मिला पहली बार मौका तो जर्सी पर पिता का नाम लिखवा उतरा मैदान पर

सफल लोगो के पीछे उनके परिवार का बड़ा हाथ होता है. अक्सर सफलता के बाद खिलाड़ी आगे बढ़कर अपने लोगों की मदद करते हुए नजर आते हैं. ऐसे में अपने पिता को एक भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के खिलाड़ी ने सम्मान देते हुए अपनी जर्सी के पीछे उनका नाम लिखवाया है. जिसकी क्या सबसे बड़ी वजह रही है ये अब सामने आ गया है.

INDIAN TEAM के इस खिलाड़ी ने अपनी जर्सी के पीछे लिखा अपने पिता का नाम

RAVI BISNOI

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के लिए डेब्यू करने वाले रवि बिश्नोई (RAVI BISNOI) ने अपने तरीके से सबको खुश किया है. दरअसल उन्होने जब भारतीय टीम के लिए डेब्यू किया तो उनकी जर्सी में मांगीलाल बिश्नोई लिखा है. उन्होंने जर्सी में RM BISNOI लिखवाया है. उनके पिता का जन्मदिन 6 जून को पड़ता है और उनका जन्म 5 दिंसबर को हुआ था.

जिसके कारण ही उनका जर्सी नंबर 56 है. वो जोधपुर के एक छोटे से इलाके से आते हैं. उनके पिता के साथ पूरे परिवार ने बड़ा त्याग करके रवि को क्रिकेटर बनाया है. जिसके कारण ही सफलता के बाद वो उन्हें सम्मान दे रहे हैं. वेस्टइंडीज (WEST INDIES) के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में बिश्नोई ने मात्र 17 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया था. जिसके कारण ही वो मैन ऑफ द मैच बने थे.

ALSO READ:IND vs WI: 3-0 से टी20 सीरीज जीतने की भारत के ख़ुशी में पड़ा भंग, भारतीय टीम के लिए आई बुरी खबर, जीत का मजा हुआ किरकिरा

भविष्य के सुपरस्टार बताए जा रहे हैं रवि बिश्नोई

RAVI BISNOI

जिस अंदाज में पहले आईपीएल (IPL) और अब भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के लिए रवि बिश्नोई (RAVI BISNOI) ने शानदार प्रदर्शन किया है. उसके बाद से उन्हें भविष्य का खिलाड़ी बताया जा रहा है. वो लगातार अपनी गेंदबाजी से प्रभावित कर रहे हैं. हालांकि उन्हें अपने फिल्डिंग पर अभी बहुत ज्यादा काम करना पड़ेगा. श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दौरान वो टीम में अपनी जगह पक्की करने के लिए उतरेंगे. वहीं उनका सामना युजवेंद्र चहल (YUZVENDRA CHAHAL) और कुलदीप यादव (KULDEEP YADAV) से है.

ALSO READ:IND vs WI, STATS: तीसरे टी20 में बने 8 बड़े रिकॉर्ड, सूर्यकुमार यादव ने रचा इतिहास