Placeholder canvas

IND vs WI: पोलार्ड कर रहे थे अंपायर से बात, कंधे पर सिर रख सो गए सूर्यकुमार यादव, वायरल हो गयी तस्वीरें

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने रविवार 20 फरवरी को कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम (Eden Garden Stadium) में वेस्टइंडीज टीम को तीन टी20 मैच की सीरीज में 3-0 से मात दे दिया। इस सीरीज में भारतीय टीम की ओर से Rohit Sharma और वेस्टइंडीज की ओर से Kieron Pollard ने कप्तानी की। लेकिन मैच के बाद सूर्यकुमार यादव कीरोन पोलार्ड के कंधे पर सिर रखकर सोने की एक्टिंग करने लगे, जोकि कैमरे में कैद हो गया। जानिए क्या है पूरी बात….

सूर्यकुमार यादव में शेयर की दो तस्वीरें

Suryakumar Yadav

भारतीय टीम की ओर से मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरे शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने कीरोन पोलार्ड के कंधे पर सिर रखा हुआ है। मैच के दौरान की तस्वीर में Kieron Pollard अंपायर से बात करते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद सूर्यकुमार यादव उनके कंधे पर सिर रखकर सोने की एक्टिंग करते हैं। ये तस्वीरे कैमरे में कैप्चर हो गईं। इन दो तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है ” एंड द ब्रदरहुड कंटीनीयू ( And The Brotherhood continue)”। इन दो तस्वीरों में एक तस्वीर आईपीएल और दूसरी भारतीय टीम के साथ की है।

दोनों आईपीएल में एक ही टीम का हिस्सा

कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) और सूर्यकुमार यादव ( Suryakumar Yadav) दोनों ही इंडियन प्रीमियर लीग IPL में एक ही फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस MI की स्क्वाड का हिस्सा है। टीम की ओर से एक साथ कई बार अपनी पारियों से टीम को जीत दिला चुके है।

ALSO READ:IND vs SL: 3 खिलाड़ी जिन्हें श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में नहीं मिलना चाहिए था मौका, चयनकर्ताओं की रहम पर मिला है जगह

दोनों खिलाड़ियों में है काफी दोस्ती

मुंबई इंडियन

कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) और सूर्यकुमार यादव ( Suryakumar Yadav) दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। टीम के अंदर और बाहर साथ में मस्ती मजाक करते भी देखा जाता है। भारतीय टीम कर वेस्टइंडीज टीम दोनों के कई खिलाड़ी एक ही टीम से आईपीएल खेलते है। भारतीय टीम के अंतिम टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव की मैच जीतने वाली पारी के चलते उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच खिताब दिया गया। इसी के साथ मैन ऑफ द सीरीज भी दिया गया।

ALSO READ:IND vs WI: Rohit Sharma ने इस खिलाड़ी को दिया सीरीज जीत का पूरा श्रेय, बताया क्यों विराट कोहली हुए श्रीलंका दौरे से बाहर