कैच आउट होने के बाद भी नहीं मिला था मसूद का विकेट, मैदान पर ही दिखा था रोहित और हार्दिक का रौद्र रूप, देखें वीडियो
कैच आउट होने के बाद भी नहीं मिला था मसूद का विकेट, मैदान पर ही दिखा था रोहित और हार्दिक का रौद्र रूप, देखें वीडियो

आईसीसी टी20 विश्वकप 2022 ( ICC T20 World Cup 2022) में भारत बनाम पाकिस्तान ( IND VS PAK) का महामुकाबला 23 अक्टूबर को खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने रोमांचक मैच में 4 विकेट से जीत दर्ज की। मेलबर्न में खेला गया ये मैच काफी रोमांचक रहा है। आखिर के दो ओवर्स में भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम दोनों के लिए ही काफी रोगंटे खड़े करने वाला मैच था।

मैच के दौरान एक समय पर स्पाइडर कैमरे के कारण गेंद की टक्कर के कारण कप्तान रोहित शर्मा और ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या आग बबूला हो गए।

Spider Cam के कारण आग बबूला हुए रोहित और हार्दिक

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच मैच काफी रोमांचक होते हैं। ये दोनों ही टीम जब भी आमीन सामने आती हैं, तो दोनों टीम पर काफी दबाव होता हैं। वहीं एक एक गेंद पर खिलाड़ी नजर रखते हैं। जिसके चलते ही इस हाई वोल्टेज मैच में पाकिस्तान की बल्लेबाजी के वक्त गेंद स्पाइडर कैमरे से टकरा गई। जिसके कारण कप्तान रोहित शर्मा और ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या आग बबूला हो गए। दोनों ही खिलाड़ियों ने काफी उत्तेजना में स्पाइडर कैमरे पर गुस्सा जाहिर किया।

दरअसल मैच भारत बनाम पाकिस्तान मैच में पाकिस्तानी टीम ने पहले बल्लेबाज़ी हुए 20 ओवरों में 159 रन बनाए थे। टीम इंडिया को 160 रनों का स्कोर मिला। पाकिस्तान टीम के इफ्तिखार अहमद और शान मसूद ने अर्द्धशतक लगाकर टीम को एक अच्छे स्कोर तक पहुंचाया।

पाक टीम की पारी के 15वें ओवर में शान मसूद ने रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर हवाई शॉट खेला। लेकिन उनका शॉट मिसटाइम हो गया। गेंद बल्ले से लगने के बाद काफी देर तक हवा में टंगी थी।

मसूद कैच आउट हो जाएंगे ऐसा लग रहा था। लेकिन स्पाइडर कैम ने पाक टीम के लिए एक अच्छा रॉयल निभाया और मसूद का आसान कैच स्पाइडर कैम से टकरा गई। जिसकी वजह से मसूद आउट होने से बच गये।

ALSO READ: IND vs PAK: ‘उर्वशी, उर्वशी, उर्वशी’, कहकर चिढ़ाने लगे फैंस, ऋषभ पंत ने दिया दिल जीत लेने वाला रिएक्शन

आईसीसी के नियम के अनुसार गेंद हुई डेड बॉल

आईसीसी के नियम के अनुसार इस तरह से गेंद डेड बॉल घोषित की जाती है, लेकिन अगर ये घटना न होती तो ये टीम इंडिया के पक्ष में हो सकता था। जिसके रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या काफी नाराज दिखे।

हार्दिक पांड्या काफी तेजी से कैमरे पर गुस्साए। वही रोहित शर्मा भी पाकिस्तान के बल्लेबाजों को दौड़ते हुए देखकर नाराज हुए। वो कहते दिखे कि ये डेड गेंद है, जिसके बाद ये डेड बॉल घोषित की है, लेकिन रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या रिएक्शन वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Also Read : IND VS PAK: “उन दोनों की वजह से हम जीता हुआ मैच हार गये” भारत से मिली हार के बाद सातवें आसमान पर पहुंचा बाबर आजम का गुस्सा

Published on October 24, 2022 11:01 am