j
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani:आखिर क्यों है' अपने ही 'पोते' की शादी में नहीं पहुंची जया बच्चन, करण जौहर ने कहा- उन्हें अकेले ही...

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी(Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) काफी चर्चा में है। यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ऐसे में इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट(Ranveer Singh and Alia Bhatt) की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। हर तरफ इन दोनों के अभिनय की खूब  तारीफ हो रही है।

इस फिल्म में एक किरदार ऐसा भी है जिसको दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं साथ ही जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।यह कैरेक्टर लोगों को खूब पसंद आ रहा है और यह किरदार है जया बच्चन का। इस किरदार का नाम धनलक्ष्मी रंधावा है।

धनलक्ष्मी रंधावा का किरदार है बेहद जबरदस्त

बता दें कि धनलक्ष्मी रंधावा एक ऐसा रोल है जो बहुत ही घमंडी है और उसके बिना घर में कोई कुछ नहीं बोलता और न कुछ करता है। इस रोल को जया बच्चन ने बहुत ही अच्छे से निभाया है और दर्शक उनकी अभिनय की खूब तारीफ कर रहे हैं। फिल्म को लेकर भी बहुत बात चल रही है कि वह अकेले क्यों रह जाती हैं।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में जया बच्चन ने धनलक्ष्मी और रणवीर सिंह रॉकी की दादी का रोल प्ले किया है। रॉकी उनके पोते हैं। और वह अपने पोते की शादी में शामिल नहीं हो पाती है। वह खत लिखकर रॉकी और रानी को आशीर्वाद दे देती हैं। करण जौहर ने बताया कि उनके कर्मों का फल है कि वह अकेले रहती है।

बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को दर्शकों का भरपुर प्यार मिल रहा है। यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमा घरों में रीलीज हुई। जिसको लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।जया बच्चन की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-‘मुझे वर्ल्ड कप 2023 टीम में जगह नहीं मिली तो..’, वेस्टइंडीज में 8 विकेट चटकाने के बाद बोले Shardul Thakur, दिया बड़ा बयान

Published on August 3, 2023 4:22 pm