Placeholder canvas

सानिया मिर्जा और शोएब मलिका का हो गया तलाक, खुद क्रिकेटर ने दिया ये संकेत

by Manika Paliwal
SANIA MIRZA AND SHOAIB MALIK

पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक और भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के तलाक की खबरें एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। दरअसल पिछले कुछ महीनों में एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का तलाक हो चुका है और यह दोनों काफी लंबे समय से भी एक दूसरे से अलग रह रहे हैं।

अब एक बार फिर से दोनों को लेकर के कयास लगाए जा रहे हैं। दोनों अलग-अलग हो गए हैं। शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बदलाव किए हैं।

शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया बदलाव

दरअसल पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में बदलाव किया है। उन्होंने पहले बायो में सानिया मिर्जा का पति लिखा था, लेकिन अब उन्होंने इसको हटा दिया है। पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम बायो में लिखा था “सुपरस्टार सानिया मिर्जा का पति” लेकिन अब मलिक ने अपने बायो में बदलाव किया है और इस बात को भी हटा दिया है कि वह सानिया मिर्जा के पति हैं।

तलाक को लेकर किया जा रहा है दावा

दरअसल जहां कुछ मीडिया रिपोर्ट्स इस बात का दावा कर रही है कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का तलाक हो चुका है तो वही इस संबंध में अभी तक दोनों की तरफ से कोई भी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने अभी इस पर अभी तक कोई भी ऑफिशियल बयान सामने नहीं दिया है।

साल 2010 में हुई थी शादी

बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी साल 2010 में हुई थी बताया जाता है कि शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को 5 महीने तक डेट किया, जिसके बाद शादी की शादी के 8 साल बाद दोनों एक बेटे के माता-पिता बने।

वहीं कुछ महीनों पहले ही शोएब मलिक के अफेयर की खबरें सामने आई जिसके बाद सानिया मिर्जा ने तलाक जैसा बड़ा फैसला लिया।

ALSO READ: Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: “अपने कर्मो की वजह से ही वो..” करण जौहर ने बताया क्यों अपने पोते की शादी में शामिल नही हो सकीं जया बच्चन

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00