Placeholder canvas

‘मुझे वर्ल्ड कप 2023 टीम में जगह नहीं मिली तो..’, वेस्टइंडीज में 8 विकेट चटकाने के बाद बोले Shardul Thakur, दिया बड़ा बयान

टीम इंडिया को कुछ ही दिनों में वनडे वर्ल्ड कप खेलना है जिसके लिए अभी से ही खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से टीम मैनेजमेंट को प्रभावित क रना शुरू कर दिया है. दरअसल इस वक्त टीम में कई ऐसे होनहार खिलाड़ी है जो वर्ल्ड कप खेलने वाले हैं. इस बीच टीम इंडिया के एक धाकड़ खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) के बयान से तहलका मच गया है जिन्होंने वनडे वर्ल्ड कप को लेकर एक बहुत बड़ी बात कही है.

Shardul Thakur ने दिया चौंकाने वाला बयान

टीम इंडिया के धाकड़ खिलाडी़ शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को वेस्टइंडीज दौरे पर शामिल किया गया है, जिनका प्रदर्शन बेहद ही शानदार है. इन्होंने वनडे सीरीज के तीन मैच में 8 विकेट अपने नाम किए हैं. यही वजह है कि अब इन्हे वनडे वर्ल्ड कप में चुने जाने की पूरी उम्मीद है. शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने कहा कि मैं ऐसा कभी नहीं सोचता कि मुझे टीम में जगह पक्की करनी है. मैं इस सोच के साथ नहीं खेल सकता क्योंकि मैं वैसा खिलाड़ी नहीं हूं. अगर मुझे वर्ल्ड कप 2023 टीम में जगह नहीं मिली तो मैं कुछ नहीं कर सकता क्योंकि यह फैसला मेरे हाथ में नहीं है. मैं हमेशा टीम की जीत में योगदान देना चाहता हूं.

लगातार टीम मैनेजमेंट दे रही है मौका

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) इस वक्त बेहद ही कमाल के फॉर्म में चल रहे हैं, जिस कारण बीसीसीआई लगातार उन पर भरोसा जता रही है. उन्होंने खुद बताया है कि टीम को मुझसे अपेक्षा है और इसी वजह से मुझे चुना जाता है. जब भी मुझे मौका मिलता है तो मुझे लगता है कि टीम को मुझपर भरोसा है. आपको बता दें कि शार्दुल ठाकुर ने टीम इंडिया की गेंदबाजी आक्रमण में इस वक्त एक नई जान डाल दी है जो अगर वनडे वर्ल्ड कप में शामिल होते हैं तो यह भारत के लिए बहुत बड़ी फायदे की बात साबित हो सकती हैं.

ALSO READ: Bhabi Ji Ghar Par Hai: अब शो में नजर नहीं आयेंगी अंगूरी भाभी, इस वजह से शुभांगी अत्रे ने छोड़ा शो, अब यहाँ आयेंगी नजर