Placeholder canvas

World Cup 2023: ओएन मॉर्गन ने की भविष्यवाणी, कहा इंग्लैंड नहीं ये टीम जीत सकती है वर्ल्ड कप 2023 की ट्रॉफी

by NISHU
eoin morgan predict world cup 2023 winners

इस साल के अंत में टीम इंडिया को वनडे वर्ल्ड कप (WorldCup 2023) खेलना है जो भारत की मेजबानी में होने वाला है. इससे पहले टीम इंडिया में इस वक्त कई ऐसे खिलाड़ी को शामिल किया गया है जो बल्ले और गेंद दोनों से कहर मचा रहे हैं. इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ओएन मॉर्गन ने रोहित शर्मा की ब्लू आर्मी को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दे दिया है जो इस वक्त काफी चर्चे में चल रहा है.

ओएन मॉर्गन ने कहीं ये बात

इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान ओएन मॉर्गन ने वनडे वर्ल्ड कप (WorldCup 2023) की चर्चा करते हुए कहा कि

“पिछले एक दशक से टीम इंडिया ने कोई आईसीसी ख़िताब नहीं जीता है, लेकिन इस साल मेजबान होने के नाते टीम इंडिया को वनडे वर्ल्ड कप में काफी फायदा मिलने वाला है.”

अपनी टीम को 2019 का वर्ल्ड कप जिताने वाले ओएन मॉर्गन को यह लगता है कि इस बार टीम इंडिया ट्रॉफी जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है, जिसका उन्हें फायदा उठाना चाहिए.

अनुभवी खिलाड़ियों का मिलेगा फायदा

भारतीय टीम की प्रशंसा के अलावा, ओएन मॉर्गन ने 2011 विश्व कप विजेताओं के प्रशंसक समुदाय की भी सराहना की. ओएन मॉर्गन का मानना ​​है कि भारतीय प्रशंसकों का यह गहरा जुनून खेल में एक अनोखा अनुभव जोड़ता है.

ओएन मॉर्गन ने सलाह दी कि

“भारतीय टीम को उन खिलाड़ियों के साथ जुड़ना चाहिए और उनके अनुभवों से सीखना चाहिए जो 2011 में टीम की विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा थे. जब उच्च दबाव से निपटने की बात आती है तो वरिष्ठ खिलाड़ी मूल्यवान संपत्ति साबित हो सकते हैं, जिनसे टीम को वनडे वर्ल्ड कप (WorldCup 2023) में काफी कुछ सीखने को मिलेगा.”

ALSO READ:एशिया कप के लिए तय हो चुकी है टीम इंडिया की प्लेइंग 11, रवींद्र जडेजा ने बताया किन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका 

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00