Placeholder canvas

Bhabi Ji Ghar Par Hai: अब शो में नजर नहीं आयेंगी अंगूरी भाभी, इस वजह से शुभांगी अत्रे ने छोड़ा शो, अब यहाँ आयेंगी नजर

टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी शो भाभी जी घर पर है (Bhabi Ji Ghar Par Hai) लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है, जिसे देखकर लोग लोटपोट हो जाते हैं. यही वजह है कि कई सालों से यह शो लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है. इस शो में गोरी मेम से लेकर अंगूरी भाभी का किरदार लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आता है जिनके बोलने के अंदाज से तो लोग दीवाने हो जाते हैं, पर इस वक्त इस भाभी जी घर पर हैं (Bhabi Ji Ghar Par Hai) की जान माने जाने वाली अंगूरी भाभी यानी कि शुभांगी अत्रे अब इस शो को छोड़कर लंबा ब्रेक लेने जा रही हैं.

अब शो में नहीं दिखेंगी अंगूरी भाभी

दरअसल शुभांगी से पहले शिल्पा शिंदे के साथ भाभी जी घर पर है (Bhabi Ji Ghar Par Hai) की शुरुआत हुई थी, जिसमें उन्होंने अंगूरी भाभी का किरदार निभाया था. उनके शो छोड़ने के बाद शुभांगी अत्रे इसमें नजर आई थी.

यह शो लगभग 7 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है जहां 42 वर्षीय शुभांगी अत्रे ने अचानक ब्रेक लेने का फैसला लिया है, जिस कारण उनके फैंस के साथ- साथ मेकर्स को भी जोरदार झटका लगा है.

हालांकि ऐसी उम्मीद है कि वह जल्द ही सेट पर वापस आएंगी लेकिन तब तक उनके फैंस उन्हें मिस करने वाले हैं.

इस वजह से लिया फैसला

शुभांगी अत्रे के इस तरह इस शो से ब्रेक लेने के पीछे की वजह बताई जा रही है कि वह अपनी बेटी को लेकर यूएस सेटल होने वाली है, जिस वजह से वह कुछ देर के लिए ब्रेक लेंगी. उनकी बेटी शिकागो में अपने आगे की पढ़ाई करने के लिए गई है और वहां से डिग्री लेकर आएगी.

ऐसे में शुभांगी ने आने वाले एपिसोड के सारे शॉट की शूटिंग पहले ही कर ली है जिस कारण प्रोडक्शन हाउस ने भी उन्हें खुशी- खुशी छुट्टी दे दी है.

अंगूरी भाभी के अलावा भाभी जी घर पर है (Bhabi Ji Ghar Par Hai) मैं रोहिताश गौड़, आसिफ शेख, विदिशा श्रीवास्तव मुख्य भूमिका में है जो लोगों को हंसाकर लोटपोट कर देते हैं.

ALSO READ: “अगर ये दोनों World Cup टीम में नहीं चुने गए, तो यह बड़ा झटका होगा” आयरलैंड दौरे से नाम गायब देख चोपड़ा हुए चिंतित