Placeholder canvas

IND vs WI: नहीं खेला जाएगा भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला T20, क्रिकेट फैंस को लगा जोरदार झटका, जानिए वजह

टेस्ट और वनडे सीरीज में कब्जा जमाने के बाद भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी है, जिसे लेकर एक बहुत बड़ा अपडेट सामने आया है. इसके बाद क्रिकेट फैंस को जोरदार झटका लगता नजर आ सकता है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है, क्योंकि पहला टी-20 मुकाबला त्रिनिदाद के तारौबा में खेला जाना है, जहां मौसम का कहर एक बार फिर नज़र आने वाला है, जिस पर क्रिकेट फैंस का मजा पूरी तरह किरकिरा हो सकता है.

इस खिलाड़ी को मिली कप्तानी

दरअसल टी-20 सीरीज की कप्तानी करने वाले हार्दिक पांड्या टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं थे. वहीं उप कप्तान के तौर पर सूर्यकुमार यादव इस सीरीज में शामिल होंगे, जहां तिलक वर्मा, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, आवेश खान और मुकेश कुमार जैसे युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है.

माना जा रहा है कि जिस तरह टेस्ट और वनडे में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को हराया है, हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भी इसी तरह की उम्मीद की जा रही है.

पहले मुकाबले में ऐसा रहेगा मौसम

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी-20 मुकाबला त्रिनिदाद में खेला जाना है जो 10:30 बजे से शुरू होगा. हालांकि मौसम विभाग द्वारा यह बताया जा रहा है कि सुबह 11:00 बजे से करीब दोपहर के 3:00 बजे तक बादल छाए रहेंगे, पर इसके बाद मौसम साफ होने की संभावना है.

उस दिन 30 से 33 डिग्री सेल्सियस तक तापमान रहने की संभावना जताई जा रही है. ऐसे में मैच के बारिश से बाधित होने की संभावना काफी कम है, जिससे क्रिकेट फैंस को एक और रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा.

ALSO READ:IND vs WI: बदल गया पहले टी20 का समय, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं लाइव