Placeholder canvas

Asia Cup 2023 से पहले आई बुरी खबर, चोटिल हैं ये 2 दिग्गज खिलाड़ी, टूर्नामेंट में खेलना मुश्किल!

अगस्त महीने से एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) की शुरुआत होने जा रही है जहां इस वक्त टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर हैं और इसके बाद आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी है. आपको बता दें कि टीम इंडिया में जो इस वक्त चोटिल खिलाड़ी है, एशिया कप में इनके फिट होने की संभावना जताई जा रही हैं. इस वक्त टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर के एक बयान से एक बार फिर चोटिल खिलाड़ियों पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

एशिया कप से पहले अनफिट हैं ये 2 भारतीय खिलाड़ी

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने इस वक्त केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की चोट पर सवाल उठाते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर चर्चा की है.

उन्होंने कहा कि

“यह दोनों खिलाड़ी आयरलैंड दौरे पर शामिल नहीं हैं, क्योंकि यहां वनडे की जगह टी-20 के मुकाबले होने हैं, लेकिन यही बात जसप्रीत बुमराह के लिए भी लागू होती है, तो क्या राहुल और अय्यर एशिया कप (Asia Cup 2023) के लिए तैयार नहीं हैं.”

उन्होंने कहा कि

“अगर दोनों ही नहीं खेलते हैं तो फिर इससे पूरी तरह टीम इंडिया कमजोर पड़ सकती है, जिस कारण बैटिंग ऑर्डर में कई तरह के बदलाव देखने को मिल सकते हैं.”

हर हाल में जसप्रीत बुमराह को करना होगा शामिल

आगे आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर चर्चा करते हुए कहा कि

“अभी हमें केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की चोट को लेकर ज्यादा अपडेट नहीं है. अगर इस साल के अंत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप तक ये फिट हो जाते हैं तो टीम इंडिया के लिए कई परेशानियां खत्म हो सकती है.”

उन्होंने जसप्रीत बुमराह के फिटनेस को लेकर कहा कि

“इस बीच जसप्रीत बुमराह का फिट होना टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है जिन्हें हमें चोटिल होने से बचा कर रखना होगा और उनके वर्क लोड का खासतौर पर ध्यान देना होगा.”

ALSO READ:“विराट भाई के कारण ही….” रोहित और द्रविड़ को नजरअंदाज कर हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली को दिया जीत का श्रेय