RISHABH PANT

टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे, जिसके बाद से लगातार उनकी तस्वीरें और उनकी फिटनेस को लेकर के खबरें सामने आ रही थीं, लेकिन इन सबके बीच में आप खिलाड़ी के स्वास्थ्य को लेकर के एक और बड़ा अपडेट सामने आया है।

गौरतलब है कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) काफी तेजी से रिकवर हो रहे हैं, इतना ही नहीं कुछ समय पहले उन्हें आईपीएल (IPL 2023) में अपनी टीम दिल्ली कैपिटल (Delhi Capitals) को चीयर करते हुए भी देखा गया था। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर के एक बड़ी खबर सामने आई हैं।

ऋषभ पंत की फिटनेस पर आया बड़ा अपडेट

दरअसल सड़क दुर्घटना में शिकार हुए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर के कई बार अलग-अलग बातें सामने आई थीं। टीम इंडिया के खिलाड़ी को कई सारी सर्जरी से गुजारना पड़ेगा। लेकिन बीसीसीआई के एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि,

“ऋषभ पंत की कई सर्जरी नहीं हुई, जो अफवाह उड़ी है वह पूरी तरह से गलत है। पंत की चोट की हर 2 सप्ताह में जांच की जाती है। हमें खुशी है कि वह काफी तेजी से रिकवर कर रहे हैं। यह सभी के लिए एक अच्छी खबर है। इससे हम कह सकते हैं कि पंत तय समय से पहले ही मैदान पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से फिट घोषित हो सकते हैं।”

रिहैब प्रक्रिया का हिस्सा हैं ऋषभ पंत

कार दुर्घटना का शिकार होने के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के कुछ वीडियो सामने आए थे, जिसमें वह बैसाखी के सहारे से चलते हुए दिखाई दे रहे थे। लेकिन पिछले कुछ महीनों में सोशल मीडिया पर उनके नए पोस्ट वायरल हुए थे, जिसमें वह बिना बैसाखी के भी चलते हुए दिखाई दे रहे थे।

बता दें कि बीसीसीआई के एक सूत्र ने यह भी बताया है कि अब वह पहले से काफी हद तक फिट दिख रहे हैं और ऋषभ पंत रिहैब प्रक्रिया पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं। ऐसे में वह जल्द ही मैदान पर दोबारा से अभ्यास करना शुरू कर देंगे।

ALSO READ:IPL में प्राइज मनी के लिए नहीं खेलती हैं टीमें, प्लेऑफ में न भी पहुंचे तो भी हो जाती है इतने करोड़ की कमाई…मगर 20% BCCI को देना जरूरी…मगर 20% BCCI को देना जरूरी

Published on May 31, 2023 2:27 pm