Placeholder canvas

श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान ऋचा घोष के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, दर्द से कराहते हुए मैदान पर गिर गई क्रिकेटर, देखें वीडियो

by POONAM NISHAD
श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान ऋचा घोष के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, दर्द से कराहते हुए मैदान पर गिर गई क्रिकेटर, देखें वीडियो

भारतीय महिला क्रिकेट टीम इस समय एशिया कप 2022 ( ICC Women World Cup 2022) हिस्सा है। जिसके दूसरे मैच में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की है। लेकिन टीम की टीम इंडिया की महज 19 साल की युवा प्रतिभावान प्लेयर ऋचा घोष (Richa Ghosh) जोकि एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। श्रीलंका की बल्लेबाजी के दौरान पैर मुड़ने से मैदान पर काफी दर्द में गिरी। खिलाड़ी का पैर एक कैच को पकड़ने के दौरान चोटिल हो गया था।

ऋचा घोष कैच पकड़ने के दौरान गिरी

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने एशिया कप 2022 के श्रीलंका के खिलाफ मैच को 41 रन से जीत चुकी है। श्रीलंका टीम की बल्लेबाजी के दौरान चौथे ओवर में दीप्ति शर्मा की तीसरी गेंद पर श्रीलंका की बल्लेबाज और कप्तान चमारी अट्टापट्टू ने एक बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया। लेकिन वो इस बॉल को बल्ले से कनेक्ट नहीं कर सकी।

गेंद खिलाड़ी के बैट के बाहरी किनारे वाले भाग से लगकर हवा में काफी ऊंची उछली। गेंद को हवा में देखकर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋचा घोष और टीम इंडिया की खिलाड़ी रेणुका सिंह दोनों ही इस गेंद की तरफ दौड़ पड़ी। टीम इंडिया की खिलाड़ी रेणुका बॉल के करीब थी, जिसे देखकर विकेटकीपर ऋचा घोष रुक गईं।

Also Read :IND vs SA: भारत और साऊथ अफ्रीका के दूसरे टी20 मैच से पहले आई बुरी खबर, इस वजह से रद्द हो सकता है मैच 

लेकिन इस दौरान ऋचा घोष का पैर मुड़ गया। वो दर से मैदान पर कराहती कैमरे में नजर आईं। अपनी साथी खिलाड़ी को दौड़ता देखकर ऋचा घोष ने रुकने का फैसला किया। जोकि उनके पक्ष में नहीं रहा।

हालांकि उनके लिए अच्छी बात ये रही कि बेहद दर्द के बाद भी ऋचा घोष को कोई खास तरह की इंजरी नहीं हुई है। पैर मुड़ने के बाद वो मैदान से बाहर गई, लेकिन अपनी विकेटकीपर में भूमिका को अदा करने के लिए कुछ देर बाद मैदान पर वापस आई।

टीम इंडिया ने 41 रन से जीता मैच

भारत और श्रीलंका की ओर से श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए भारतीय टीम को बुलाया। टीम इंडिया ने 6 विकेट खोकर निर्धारित 20 ओवर्स में 150 बनाए, लेकिन श्रीलंका टीम 109 रन पर 10 विकेट खोकर मैच 41 रन से हार गई।

Also Read : IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे मैच में भारतीय टीम में होंगे बड़े बदलाव, बुमराह की जगह इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका!

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00