भारतीय टीम में होने वाली है रोहित शर्मा जैसे धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री ठोक रहा शतक पर शतक
भारतीय टीम में होने वाली है रोहित शर्मा जैसे धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री ठोक रहा शतक पर शतक

ईरानी कप 2022 में सौराष्ट्र और रेस्ट ऑफ इंडिया के बीच मैच खेला जा रहा है और यह मुकाबला शनिवार यानी 1 अक्टूबर से शुरू हुआ था। इस मुकाबले में सौराष्ट्र की टीम बेहद फीकी पड़ गई और पहली पारी में महज 98 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। 

वही रेस्ट ऑफ इंडिया ने कमाल की शुरुआत की और रेस्ट ऑफ इंडिया ने पहले दिन की समाप्ति पर 203 रन पर 3 विकेट खोए हैं। 

सरफराज खान का शानदार शतक

टीम के लिए इस दौरान पहले दिन बल्लेबाज सरफराज खान ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शतक जड़ा। सरफराज इससे पहले भी दमदार प्रदर्शन कर चुके हैं और घरेलू क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ रहे हैं, जिससे वह जल्द ही भारत के लिए खेलते दिख सकते हैं। 

बल्लेबाज सरफराज खान ने खबर लिखने तक 126 गेंदों का सामना करते हुए 125 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 19 चौके और 2 छक्के लगाए। वे इससे पहले भी कई मौकों पर दमदार प्रदर्शन कर चुके हैं। 

सरफराज अपने दमदार प्रदर्शन से टीम इंडिया में जगह की दावेदारी पेश कर रहे हैं। उन्होंने दिलीप ट्रॉफी के फाइनल मैच में शतक जड़ा था। वे रणजी ट्रॉफी के फाइनल में भी शतक लगा चुके हैं। उन्होंने सेमीफाइनल और क्वार्टर फाइनल में भी दमदार प्रदर्शन किया।

ALSO READ: कोच राहुल द्रविड़ ने सभी अफवाहों पर लगाया विराम, बताया जसप्रीत बुमराह टी20 विश्व कप 2022 का हिस्सा होंगे या नहीं?

सरफराज खान का दमदार करियर

सरफराज के अबतक के करियर पर नजर डाले तो उन्होंने फर्स्ट क्लास मैचों की 42 पारियों में अभी तक 2790 रन बनाए हैं। उन्होंने इस फॉर्मेट में 9 शतक और 8 अर्धशतक लगाए हैं। वे लिस्ट ए के 21 मैचों में 325 रन बना चुके हैं। 

इस दौरान उन्होंने एक शतक लगाया है। सरफराज टी20 मैचों में 872 रन बना चुके हैं। उन्होंने टी20 मैचों में 3 अर्धशतक लगाए हैं। उनके लिए ये साल शानदार रहा है और इस साल वह आईपीएल में दिल्ली के लिए खेले थे। माना जा रहा है वह जल्द ही भारतीय टीम का हिस्सा होंगे।

ALSO READ: Women Asia Cup 2022: इन 3 खिलाड़ियों की बदौलत भारत ने श्रीलंका को हराकर एशिया कप का किया विजयी शुरुआत