h 2
रेखा के फरजाना संग लेस्बियन रिश्ते पर यासिर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये सब बकवास है अगर ऐसा ही रहा तो होगी कानूनी कार्रवाई

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। एक रिपोर्ट आई है जिसमें उनको लेस्बियन रिलेशनशिप में रहने की बात सामने आई है। वह अपने मैनेजर फरजाना के साथ रिलेशनशिप में थे। इस तरह की खबरों के कई सारे वेबसाइटों पर आने के बाद उनकी बायोग्राफी लिखने वाले यासिर उस्मान ने बारे में भी लिखा है।

यासिर उस्मान ने लिखी यह बात

यासीर ने रेखा पर एक किताब लिखी है जिसका नाम है “रेखा द अनटोल्ड स्टोरी” में कहा कि मेरी किताब रेखा द अनटोल्ड स्टोरी के हवाले से लिव इन रिलेशनशिप के दावे पूरी तरह से मनगढ़ंत और गलत बयान है।

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में बार-बार रेखा को बताया जा रहा था कि वह अपनी मैनेजर फरजाना के साथ रिलेशनशिप में है। जिस को खारिज करते हुए यासीन ने कहा कि मेरी किताब में ऐसा कुछ भी नहीं लिखा गया। यह सिर्फ मनगढ़त बातें हैं।

उन्होंने कहा कि मीडिया में इस तरह की बातें सामने आ रही है मेरी किताब में बिल्कुल भी नहीं है । यह खराब पत्रकारिता का एक नतीजा है। अगर इसके नही हटाया गया तो  मैं कानूनी कार्रवाई करूंगा।

फरजाना के साथ रेखा की रिलेशन की आई थी बात सामने

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा और उनके मैनेजर फरजाना को लेकर तरह तरह की खबरें सामने आती रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फरजाना और रेखा के बीच संबंध है जिसकी वजह से रेखा ने  अपने पति को भी छोड़ दिया था। हालांकि यासिर ने कहा कि यह एकदम गलत बात है। ऐसे कुछ भी नहीं है।

पति न होने के बावजूद रेखा लगाती हैं सिंदूर

बता दें कि रेखा आज अकेली हैं। इसके बावजूद वह सिंदूर लगाती हैं। हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर रेखा क्यों सिंदूर लगाती हैं। लेकिन ये राज आज तक किसी को पता नहीं चला है।

ये भी पढ़ें-रोहित-कोहली के संन्यास के बाद ये 2 खिलाड़ी हैं Team India में उनकी जगह के प्रबल दावेदार, वसीम जाफर ने बताया नाम

Published on July 23, 2023 2:47 pm