VIRAT KOHLI AND ROHIT SHARMA

टीम इंडिया (Team India) में इस वक्त लगातार नए और युवा खिलाड़ियों को मौका देने पर जोर दिया जा रहा है. यही वजह है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ियों को अब टी-20 फॉर्मेट में तो आराम दिया ही जा रहा है, वही आने वाले समय में इन्हें कई मुकाबले में भी बाहर रखा जा सकता है.

इस वक्त टीम इंडिया (Team India) के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने उन तीन खिलाड़ियों का नाम लिया है जो आने वाले समय में विराट कोहली और रोहित शर्मा को रिप्लेस करने की काबिलियत रखते हैं.

इन तीन खिलाड़ियों का लिया नाम

वसीम जाफर ने जिन तीन खिलाड़ियों का नाम लिया है उसमें शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल और साईं सुदर्शन शामिल है. उन्होंने बताया कि यशस्वी जयसवाल तीनों फॉर्मेट के प्लेयर के तौर पर देखे जा रहे हैं जो आईपीएल के बाद अपना टेस्ट डेब्यू कर चुके हैं और वह हम भविष्य में टीम इंडिया (Team India)के लिए कई मैच विनिंग पारी खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

इसके अलावा दूसरे नाम के तौर पर शुभमन गिल का नाम आता है जो इस वक्त बेहद ही खतरनाक बल्लेबाजी कर रहे है. वो आने वाले समय में कोहली और रोहित को रिप्लेस कर सकते हैं. एक और नाम साईं सुदर्शन है. साईं सुदर्शन ने जिस तरह आईपीएल में गुजरात के लिए कमाल दिखाया है, वह भी सबसे बड़े दावेदार माने जा रहे है.

Team India के पास है ये धुरंधर खिलाड़ी

इस वक्त देखा जा रहा है कि इन युवा खिलाड़ियों का बोलबाला हर तरफ नजर आ रहा है, जिन्हें टीम इंडिया (Team India) में लगातार मौका मिलता दिख रहा है.

साई सुदर्शन इस वक्त पाकिस्तान ए के खिलाफ इमर्जिंग एशिया कप में शतक जमाते नजर आए थे, जहां वसीम जाफर का मानना है कि वह भविष्य में एक बहुत अच्छे खिलाड़ी बन सकते हैं और टीम इंडिया के लिए लंबी रेस का घोड़ा साबित हो सकते हैं.

ALSO READ: “जब भी मै…” 500वें मैच में 76वां शतक ठोकने के बाद विराट कोहली की दहाड़, ऑस्ट्रेलिया को लेकर बोल गये ये बड़ी बात

Published on July 23, 2023 12:46 pm