Placeholder canvas

एक रात का कितना लोगी? Babita Jee से यूजर ने पूछ लिया ऐसा सवाल, अभिनेत्री ने दिया ये जवाब

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री बबीता जी (Babita Jee) उर्फ मुनमुन दत्ता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है, जो सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से काफी एक्टिव रहती है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो बन चुका है जिसे करोड़ों लोग द्वारा पसंद किया जाता है. इस शो में जेठालाल के अलावा बबीता जी (Babita Jee) का किरदार भी लोगों को खूब पसंद आता है.

इस किरदार में मुनमुन दत्ता ने अपने अनोखे अंदाज से लोगों का जमकर मनोरंजन किया है, पर एक दफा सोशल मीडिया पर एक यूज़र ने उनसे बेहद ही घटिया बात कही जिसके बाद मुनमुन दत्ता ने बड़े ही बेबाकी से उसका जवाब दिया.

Babita Jee ने इस यूजर को लगाई फटकार

मुनमुन दत्ता जब भी सोशल मीडिया पर अपनी कोई तस्वीरें या वीडियो शेयर करती है तो उस पर तरह- तरह की टिप्पणी देखने को मिलती है. कई लोगों के अभद्र कमेंट का भी उन्हें सामना करना पड़ता है. दरअसल हाल ही में बबीता जी (Babita Jee) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जहां कुछ यूजर्स गंदे कमेंट करते नजर आए.

एक यूजर ने कमेंट में यह तक लिख दिया कि एक रात का कितना है. यानी कि उसने मुनमुन के साथ एक रात की कीमत लगानी चाही जिसके बाद मुनमुन दत्ता ने करारा जवाब देते हुए ऐसी खरी-खोटी सुनाई कि कोई भी सख्स ऐसा करने से पहले 10 बार सोचेगा.

लाखों में है मुनमुन दत्ता की फैन फॉलोइंग

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर मुनमुन दत्ता की फैन फॉलोइंग लाखों में है. उनकी तस्वीरें लोग काफी पसंद करते हैं. मुनमुन दत्ता आज के समय में एक फेमस स्टार बन चुकी है जिन्होंने कई शो और टीवी सीरियस में भी काम किया है.

सोशल मीडिया पर अक्सर वह अपने फैंस के साथ इंटरेक्ट करते रहती है जहां अभद्र टिप्पणी करने वाले लोगों की वह जमकर क्लास लगा देती हैं.

ALSO READ: “इस सीरीज के तुरंत बाद वो कप्तानी छोड़ देंगे” पूर्व दिग्गज ने की भविष्यवाणी, एशेज के बाद कप्तानी छोड़ देंगे कमिंस