SONAKSHI SINHA AND REENA ROY

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों काफी चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि उन्होंने इंगेजमेंट कर लिया है। हालांकि यह खबर गलत थी। ऐसे में जब 70 के दौर की सुपरस्टार रीना रॉय से सोनाक्षी की बहुत शक्ल मिलने की बात सामने आती है। जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। ऐसे में जब 70 के दशक इस अभिनेत्री को लोग देखते हैं तो उनके दीवाने हो जाते हैं। उन्हें अपनी फिल्मों और गानों से दर्शकों का दिल जीत लिया था।

वहीं सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ उनके अफेयर की चर्चाएं खूब गर्म रही। शत्रुधन सिंहा और रीना दूसरे को बहुत पसंद करते थे। लेकिन इनकी ये बात आगे नहीं बढ़ पाई और किसी कारण इनका ब्रेकअप हो गया और शादी तक बात नहीं पहुंच पाई।

 रीना रॉय से मिलती है सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल

बता दें कि रीना राय औऱ सोनाक्षी सिंहा का फेस काफी मिलती है। ऐसे में लोग कहते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा रीना की ही बेटी हैं। लेकिन लोक लाज की वजह से दोनों ने अपने रिश्ते से राज का पर्दा नहीं उठाया है।

बता दें कि सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा रीना राय के बीच अफेयर था। ये दोंनों एक दूसरे को बहुत पसंद करते थे। लेकिन किसी कारण बस इनकी शादी नहीं हो पाई थी।

ALSO READ:आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बेबी गर्ल को दिया इतना क्यूट नाम, सुनकर दादी नीतू कपूर की आँखों से निकल आए आंसू

 रीना राय ने इंटरव्यू में किया खुलासा

बता दें कि रीना रॉय ने एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी से शक्ल मिलने की बात पर कहा था कि यह सिर्फ एक इत्तेफाक है। कभी-कभी ऐसा हो जाता है। जैसे जितेंद्र कुमार की और उनकी मां जुड़वा बहनें लगती हैं। एक समय था जब शत्रुघ्न रीना एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे। लेकिन शत्रुघन सिन्हा की शादी पूनम के साथ हो चुकी थी शत्रुघ्न सिन्हा रीना और संजीव कुमार को लेकर की फिल्म बनाना चाहते थे। लेकिन रीना ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया।

सोनाक्षी सिन्हा को दबंगगर्ल के नाम से जाना जाता है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है सारी फिल्में हिट भी देंगे उनके एक्टिंग के लोग दीवाने हैं।

ALSO READ: तारक मेहता के टप्पू की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के सामने कहीं नहीं टिकती हैं आलिया भट्ट और उर्वशी रौतेला

Published on January 12, 2023 8:45 pm