रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मिली हार के बाद गुस्साए KKR के कोच, सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार
Brendon-McCullum-PC

आईपीएल 2022 का शानदार दौर शुरू हो चुका है। जहां इस सीजन का छठा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स और कोलकाता नाइट राइजर्स (RCBvsKKR) के बीच मुंबई के डीवाय वाटिल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में कोलकाता टीम को आरसीबी के गेंदबाजों ने शुरुआत से ही कहर परपाते हुए पिच पर पैर नहीं जमने दिया। वहीं केकेआर को पहली हार मिली, जिसके बाद KKR के कोच ब्रेंडन मैकुलम (Brendon McCullum) ने मिली हार के बाद एक बड़ा बयान दिया है। आइये जानते है केकेआर के कोच ने क्या कहा।

KKR कोच ने बताई हार की असल वजह

KKR

दरअसल बीते दिन कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बीच इस सीजन का छठ्ठा मुकाबला खेला गया। जहां इस मैच में आरसीबी को पहली जीत मिली तो वहीं केकेआर को दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा। इसी कड़ी में केकेआर के कोच ब्रेंडन मैकुलम ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) से तीन विकेट से हारने के बावजूद अपने बल्लेबाजों के इरादे की सराहना की, लेकिन किस्मत के साथ नहीं मिलने पर उन्होंने अफसोस जताया है।

KKR कोच ने की बल्लेबाजों की तारीफ

brendon mccullum and Ali khan

वहीं KKR कोच ब्रेंडन मैकुलम ने कहा,

‘ईमानदारी से कहूं तो बल्लेबाजों के इरादे से मुझे खुशी हुई, लेकिन भाग्य ने हमारा साथ नहीं दिया, जिसके कारण हम हार गए.’

मैकुलम ने आगे कहा कि

“मैं चाहता हूं कि हम अटैकिंग गेम खेलना जारी रखें, क्योंकि पिछले साल इस टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया था। आप जानते हैं कि हमने नीलामी में जिन खिलाड़ियों को चुना है, वे उनके लिए उपयुक्त हैं।”

ALSO READ:IPL 2022: CSK के खिलाफ मिली जीत के बाद छा गए गौतम गंभीर, धोनी से हुई गहरी बातचीत वायरल हुआ रिएक्शन, देखें वीडियो

ब्रेंडन मैकुलम ने इन्हें माना केकेआर की हार का जिम्मेदार

Ajinkya-Rahane-Venkatesh-Iyer

बता दें कोलकाता टीम के गेंदबाजों ने मैच को अंतिम ओवर तक पहुंचाने में बेहद शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन 128 रन के बचाव के दौरान उनके स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल के कंधे की परेशानी फिर से शुरू हो गई। आंद्रे रसेल के कंधे के दर्द के बारे में मैकुलम ने कहा कि रसेल 13वें ओवर के लिए पूरी तरह फिट नहीं थे, लेकिन उन्होंने फिर भी आगे बढ़ने का विकल्प चुना।

इसके साथ ही मैकुलम ने कहा कि रसेल को गेंद के साथ एक और ओवर देना बहुत अधिक जोखिम वाला था। आखिरकार, रसेल ने अंतिम ओवर फेंका, लेकिन दिनेश कार्तिक ने बैक-टू-बैक बाउंड्री के साथ लक्ष्य को हासिल कर लिया। वहीं मैकुलम ने कहा कि वेंकटेश अय्यर को अपने कौशल के साथ टूर्नामेंट में एक बड़ी भूमिका निभानी होगी। अय्यर ने 19वां ओवर फेंका, जिसमें दो चौके लगे, जिससे बैंगलुरु के लिए जीत आसान हो गई।

ALSO READ: IPL 2022: इशांत शर्मा की हुई आईपीएल में वापसी, आईपीएल नीलामी में रहे थे अन्सोल्ड, देख फैंस हुए भावुक

Published on April 1, 2022 11:09 am