Placeholder canvas

IPL 2022: CSK के खिलाफ मिली जीत के बाद छा गए गौतम गंभीर, धोनी से हुई गहरी बातचीत वायरल हुआ रिएक्शन, देखें वीडियो

IPL 2022 शुरू हुए कुछ ही दिन हुए की रोमांच अपने खुमार पर चढ़ गया है. हर मैच अपने फैन्स को रोमांचित कर देने वाला हो रहा है. गुरुवार को खेले गए चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच 7वां मुकाबला खेला गया. हाई स्कोरिंग के इस मैच में काफी रोमांच और अपडाउन देखने को मिला और लखनऊ को जीत मिली. जीत में अहम् रोल निभाने वाले 22 वर्षीय युवा का खूब चर्चा रहा. आयुष बदोनी लखनऊ के लिए टी नयी खोज साबित हो ही रहे हैं साथ में उनको भारतीय क्रिकेट का भविष्य कहा जा रहा है. लखनऊ के अब तक 2 मैचो में उन्होंने अपनी कमाल की पारी और शॉट खेली है.

बात दें आयुष बदोनी को गौतम गंभीर की ही खोज माना जा रहा है. आयुष बदोनी ने भी गौतम गंभीर और विजय दहिया को अपने शानदार प्रदर्शन का क्रेडिट देते है.

CSK पर मिली जीत के बाद गौतम गंभीर का रिएक्शन हुआ वायरल

गौतम गंभीर

लखनऊ ने अपने दूसरे मुकाबले में चेन्नई की टीम को रोमांचक मुकाबला में हरा दिया . जिसके बाद से गौतम गंभीर का रिएक्शन खूब वायरल हो रहा है. इस हाई स्कोरिंग मुकाबले में लखनऊ की जीत पर गंभीर डक आउट में काफी जोश के साथ जश्न मनाते हुए दिखाई दिए। वहीं गंभीर की मुलाकात उनके पूर्व  भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से भी हुई। धोनी और गंभीर की यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है फैन्स इसे काफी पसंद कर रहे है.

गौतम गंभीर ने धोनी के साथ इस मुलाकात की तस्वीर इन्स्टाग्राम पर भी शेयर किया उन्होंने लिखा “कप्तान से मिलकर काफी अच्छा लगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gautam Gambhir (@gautamgambhir55)

सोशल मीडिया और फैन्स के बीच ये पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है. फैन्स तरह के रिएक्शन भी दे रहे है..आइये देखे फैन्स के रिएक्शन…

ALSO READ:IPL 2022 Match 7 CSK vs LSG: “हर कोई धोनी नहीं बन सकता” रविंद्र जडेजा की एक छोटी सी गलती से चेन्नई ने गंवाया जीता हुआ मैच, खतरे में कप्तानी!