रविंद्र जडेजा तेजी से कर रहे हैं रिकवरी, बैसाखी के सहारे तस्वीर हुई वायरल, जानिए कब तक करेंगे वापसी
रविंद्र जडेजा तेजी से कर रहे हैं रिकवरी, बैसाखी के सहारे तस्वीर हुई वायरल, जानिए कब तक करेंगे वापसी

Ravindra Jadeja Recovery Photo Viral : भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई हैं। खिलाड़ी ने अपनी इंजुरी का ऑपरेशन कराया लिया है। जिसके लिए रिकवरी शुरू हो चुकी है।

रविंद्र जडेजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट कर ये तस्वीर शेयर की है। बीते सोमवार जब बीसीसीआई ने 15 खिलाड़ियों में टीम का ऐलान किया तब उस लिस्ट में रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) का नाम शामिल नहीं था। जिसके साथ ही अब ये साफ है कि खिलाड़ी की मैदान पर वापसी के लिए एक अच्छा समय लगने वाला है।

बैसाखी के सहारे नजर आए रविंद्र जडेजा

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने सोशल मीडिया ने माध्यम से अपने ऑपरेशन के बाद की एक तस्वीर शेयर की है। जिसके खिलाड़ी बैसाखी (Crutches) के सहारे खड़े नजर आ रहे हैं। एशिया कप की शुरुआत में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद रविंद्र जडेजा चोट का शिकार हुए थे, जिसके बाद उनकी पुरानी चोट उभरकर आ गई थी।

रिपोर्ट्स की माने तो रविंद्र जडेजा की ये पुरानी चोट थी। जिसके लिए डॉक्टर्स ने खिलाड़ी को पहले ही ऑपरेशन की सलाह भी दी थी।

आईसीसी टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने ऑपरेशन के बाद सोशल मीडिया पर अपनी पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में खिलाड़ी बैसाखी के सहारे खड़े नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में खिलाड़ी ने लिखा है “One Step at a Time”।

Also Read : IND vs PAK: पाकिस्तान से आया भारत को चेतावनी, उन दोनों को जगह दो नहीं तो विश्व कप में भी वही हाल होगा जो एशिया कप में हुआ

कब करेंगे वापसी ?

रविंद्र जडेजा सोशल मीडिया पर तस्वीर डाल कर ये बात चुके हैं कि उन्होंने स्वदेश वापसी तो कर ली है। लेकिन खिलाड़ी मैदान पर वापसी कब करेंगे। इसका अभी ठीक कोई अंदाजा नहीं है। घुटने की सर्जरी के कारण खिलाड़ी को स्की बोर्ड पर संतुलन बनाने के लिए मजबूर होना पड़ा था। सौराष्ट्र के खिलाड़ी रविंद्र जडेजा लेफ्ट आर्म स्पिन ऑलराउंडर है।

उन्होंने अब तक टीम इंडिया के लिए कुल 60 टेस्ट, 171 वनडे और 64 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। जिसमें तीन शतक और 17 अर्धशतकों की मदद से 2523 रन और 242 विकेट लिए हैं। साथ ही वनडे में 13 अर्धशतकों में 2447 रन बनाए और 189 विकेट लिए हैं। इसके साथ ही टी20 इंटरनेशनल में 51 विकेट के साथ 457 रन बनाए हैं। खिलाड़ी फर्स्ट क्लास क्रिकेट में ट्रिपल सेंचुरी भी बना चुके हैं।

Also Read : IND vs AUS 2022: भारत के लिए रवाना हुए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, देखें पूरा शेड्यूल और जानिए कैसे FREE में देख सकते हैं LIVE