ऐसी Luxurious जिंदगी जीते हैं गुजरात टाइटंस के उपकप्तान राशिद खान, आलीशान बंगला और गाड़ियों के हैं मालिक
ऐसी Luxurious जिंदगी जीते हैं गुजरात टाइटंस के उपकप्तान राशिद खान, आलीशान बंगला और गाड़ियों के हैं मालिक

अफगानिस्तान के चंद क्रिकेटर्स में राशिद खान भी शामिल हैं, जोकि लंबे समय से इंडियन प्रीमियर लीग का हिस्सा है। पिछले सत्र तक सनराइजर्स हैदराबाद की फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहें राशिद खान ( Rashid Khan) इस साल आईपीएल विनिंग टीम गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) के उपकप्तान थे। हालांकि दुनिया के बेहतरीन गेंदबाज की लिस्ट में शामिल किए जा चुके राशिद खान इस साल आईपीएल में ज्यादा विकेट नहीं ले सकें, लेकिन उन्होंने अपनी किफायती गेंदबाजी से टीम को काफी फायदा पहुंचाया है।

अफगानिस्तान के क्रिकेटर रशीद खान ने अपनी गेंदबाजी के दम पर विश्वभर में अपना नाम हासिल किया है। जिसके बाद राशिद खान एक लग्जरियस लाइफस्टाइल को फॉलो करते हैं। जानिए क्या है राशिद खान की लग्जरियस लाइफस्टाइल….

24 साल के राशिद खान कई लीग में करते हैं शिरकत

राशिद खान अपनी अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के साथ-साथ अफगानिस्तान प्रीमियर लीग, इंडियन प्रीमियर लीग, बिग बैश लीग, पाकिस्तान सुपर लीग और कैरिबियन प्रीमियर लीग के लिए भी खेलते हैं। राशिद खान, अफगानिस्तान के लोकप्रिय क्रिकेटर्स में से एक हैं और सात विश्व भर में भी उनके कई फैंस हैं। इंडियन प्रीमियर लीग में उनकी लोकप्रियता के चलते राशिद खान मॉन्सटर एनर्जी, माई सर्किल 11, लेवलअप 11 और पूमा का प्रचार के कई एडवरटाइजमेंट भी मिले हैं।

बता दें, ऑस्ट्रेलिया की प्रसिद्ध बिग बैश लीग में भी अफगानिस्तान के राशिद खान काफी मशहूर हैं। यहीं नहीं दक्षिण ऑस्ट्रेलिया की झाड़ियों में आग लगने के दौरान राशिद खान ने राहत कोष में देने के किए रकम जुटाने के लिए अपनी कार “मित्सुबिशी आउटलैंडर PHEV” को नीलाम करने का फैसला किया था।

ALSO READ: IPL 2022: मुंबई इंडियंस पर बोझ बन चुके हैं ये 3 खिलाड़ी, करोड़ो लेकर भी कर रहे खराब प्रदर्शन, आईपीएल 2023 से पहले होंगे बाहर

राशिद खान के पास इस कार के अलावा रेंज रोवर वोग और टोयोटा फॉर्च्युनर कार भी है। आईपीएल के 15वें सीजन के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने राशिद खान को रिटेन नहीं किया था। जोकि अफगान खिलाड़ी राशिद खान के पक्ष में गया। सनराइजर्स हैदराबाद के साथ अनबन के बाद फ्रेंचाइजी ने मेगा ऑक्शन में भी उन्हें लेने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। जिसके बाद गुजरात टाइंट्स ने आईपीएल मेगा ऑक्शन में उन्हें 15 करोड़ की रकम देकर अपनी टीम में शामिल कर लिया। सनराइजर्स हैदराबाद और राशिद खान को लेकर उनके रिटेन करने की रकम में विवाद का मामला सामने आया था।

आलिशान बंगले में रहते हैं राशिद खान

rashid khan house

अफगानिस्तान के खिलाड़ी राशिद खान काफी लग्जरियस लाइफस्टाइल को फॉलो करते हैं। राशिद खान के पास एक आधुनिक सुख सुविधाओं से संपन्न बंगला है। वहीं वो बंगले में अपने परिवार के साथ रहते हैं। इसके साथ ही उनके पास रेंज रोवर वोग और टोयोटा फॉर्च्युनर जैसी कार भी हैं। राशिद खान अफगानिस्तान के चुनिंदा खिलाड़ियों में शामिल हैं जोकि काफी शानदार लग्जरियस जिंदगी जीते हैं।

ALSO READ: शूटिंग के दौरान इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा कांड, काजोल समेत ये एक्ट्रेस हो गईं प्रेग्नेंट, एक ने तुरंत छोड़ दी फिल्म