दीपक चाहर ने जया भारद्वाज के साथ लिए सात फेरे, सजधज के आई बारात, देखें इनसाइड तस्वीरें
दीपक चाहर ने जया भारद्वाज के साथ लिए सात फेरे, सजधज के आई बारात, देखें इनसाइड तस्वीरें

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर और उनकी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज की शादी हो चुकी है। दोनों एक दूसरे के साथ 1 जून को आगरा में शादी के बंधन में बंध गये हैं। दीपक चाहर बैंड बाजे के साथ धूमधाम से बरात लेकर अपनी दुल्हनिया जया भारद्वाज के घर पहुंचे हुए थे। दुल्हन जया के घरवाले दीपक का जोरदार स्वागत करते हुए नज़र आए।

सज धज कर आई बारात

29 साल के तेज भारतीय गेंदबाज दीपक चाहर सज धज कर रथ पर सवार होकर अपने दुल्हनिया को लेने के लिए पहुंचे थे। बता दें मैरिज गार्डन में पहुंचने के बाद तेज गेंदबाज दीपक चाहर और जया भारद्वाज ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई थी और शादी की बाकी रस्में भी अच्छी तरीके से पूरी की थी । इस शादी समारोह में एकदम खास 200 से 250 मेहमानों को ही शामिल किया गया था और बेहद करीबी मेहमान ही मौजूद थे।

बता दें दिल्ली की रहने वाली जया भारद्वाज एक कॉर्पोरेट फ़ार्म से जुड़ी हुई नजर आती हैं। जया भारद्वाज ने मुंबई यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है। इंस्टाग्राम पर जया भारद्वाज ने खुद को डायनामिक एंटरप्रेन्योर और और एक नॉन टेक्निकल टेकी के रूप में संबोधित करते हुए नजर आती हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक बता दिया जाए कि जया भारद्वाज के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज है, जो बिग बॉस में का हिस्सा भी रह चुके हैं सिद्धार्थ भारद्वाज एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 2 के विनर भी बन चुके हैं। बहन जया भारद्वाज की सगाई पर सिद्धार्थ भारद्वाज ने भी सोशल मीडिया पर फोटो साझा करते हुए बधाई देते हुए नजर आए थे।

ALSO READ: IND vs ENG: टीम इंडिया में अब नजर नहीं आएगा ये धाकड़ खिलाड़ी! घटिया प्रदर्शन की वजह से भारतीय टीम से कटा पत्ता

तेज गेंदबाज दीपक चाहर 2016 से आईपीएल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। उन्हें आईपीएल से ही शोहरत हासिल हुई है। दीपक चाहर ने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स, पुणे सुपरजॉइंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से क्रिकेट खेलते हुए नजर आए हैं। बता दे चेन्नई ने आइपीएल 2022 के मेगा ऑपरेशन के समय 14 करोड़ की बोली लगाकर उन्हें खरीदा था, लेकिन पीठ में चोट लगने के कारण दीपक पूरे आईपीएल सीजन से बाहर ही रहे थे। टीम चेन्नई टीम भी 14 में से सिर्फ चार मैच ही जीत पर नजर आई।

चोट के वजह से टीम से हैं बाहर

Deepak Chahar

बता दे टीम इंडिया के लिए दीपक चाहर 7 वनडे और 20 T20 मैच खेलते हुए नजर आ चूके है । उन्होंने वनडे में 10 और टी20 में 26 विकेट लेकर अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे है । दीपक चाहर को चोट लगने की वजह से आगामी साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए टीम इंडिया से बाहर निकाल दिया गया। भारतीय टीम को 9 जून से अफ्रीका के खिलाफ पांच T20 की घरेलू सीरीज खेलना अभी बाकी है।

ALSO READ: शूटिंग के दौरान इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा कांड, काजोल समेत ये एक्ट्रेस हो गईं प्रेग्नेंट, एक ने तुरंत छोड़ दी फिल्म