शूटिंग के दौरान इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा कांड, काजोल समेत ये एक्ट्रेस हो गईं प्रेग्नेंट, एक ने तुरंत छोड़ दी फिल्म
शूटिंग के दौरान इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा कांड, काजोल समेत ये एक्ट्रेस हो गईं प्रेग्नेंट, एक ने तुरंत छोड़ दी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ को कभी भी अपने निजी जीवन की वजह से डिस्टर्ब नहीं करती हैं। हमेशा वह अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को अलग रखती हैं। कभी भी अपने निजी जीवन को अपने काम के बीच में रोड़ा नहीं बनने देती।  आज हम आपको ऐसी कई हसीनाओं के बारे में बताएंगे, जिन्होंने प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी अपने करियर को नहीं छोड़ा।

श्रीदेवी (Sridevi)

Sridevi

दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी भले ही अब हमारे बीच नहीं है लेकिन आज भी उनकी फिल्मों को देख दर्शक आहें भरने लगते हैं। उनकी खूबसूरती के दीवाने देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। बहुत सी हिट फिल्में देने के बाद श्रीदेवी ने साल 1996 में डायरेक्टर बोनी कपूर से शादी कर ली।

उसके बाद साल 1997 में फिल्म जदाई के दौरान एक्ट्रेस प्रेगनेंट हो गईं। लेकिन श्रीदेवी ने फिल्म की शूटिंग नहीं छोड़ी। और उन्हें एक नन्ही सी परी हुई जिसका नाम उन्होंने जान्हवी रखा। जान्हवी आज 25 साल की उम्र में खूब नाम कमा रही हैं। और श्रीदेवी का नाम रोशन कर रही हैं।

जूही चावला (Juhi Chawla)

Juhi Chawla

जूही चावला एक खूबसूरत और सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया। बता दें कि फिल्म झंकार बीट्स के शूटिंग के दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई थी। हालांकि फिल्म में उन्हें प्रेगनेंट लेडी का ही रोल प्ले करना था। बावजूद इसके उन्होंने फिल्म नहीं छोड़ी और शूटिंग करती रहीं।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

Aishwarya Rai Bachchan

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय एक फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं। हालांकि उन्होंने अपने प्रेगनेंसी को ज्यादा इंपॉर्टेंस दिया और फिल्म को छोड़ दिया। बाद में इस फिल्म के लिए करीना कपूर को साइन किया गया।

हेमा मालिनी (Hema Malini)

Hema malini

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ ही साथ अपनी अदा से लोगों को दीवाना बना देती हैं। फिल्म रजिया सुल्तान की शूटिंग के समय वह प्रेग्नेंट हो गई थी लेकिन फिर भी उन्होंने फिल्म की शूटिंग नहीं छोड़ी। फिर उसके बाद उनकी बेटी ईशा पैदा हुई।

जया बच्चन(Jaya Bachchan)

amitabh and jaya bacchan

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं। फिल्म शोले के दौरान जया अमिताभ के बच्चे की मां बनने वाली थी फिर उनकी बेटी श्वेता बच्चन पैदा हुई।

काजोल (Kajol)

Kajol

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल फिल्म कभी खुशी कभी गम के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं। लेकिन उनका मिसकैरेज हो गया और वह मां नहीं बन पाईं। फिर वह फिल्म वीआर फैमिली के दौरान प्रेग्नेंट हुई और मां बनी।

ये भी पढ़ें-15 साल की उम्र में ही आलिया और जाह्नवी को खूबसूरती में मात देती है महिमा चौधरी की बेटी, देखें तस्वीरें