Placeholder canvas

PBKS vs RR: आज होगा पंजाब किंग्स बनाम राजस्थान राॅयल्स के बीच महामुकबला, जानिए कैसी होगा दोनों टीम की ओपनिंग जोड़ी

बुधवार को आईपीएल में राजस्थान राॅयल्स और पंजाब किंग्स की आपस में भिड़ेगी। इस मुकाबले में दोनों टीमें जीत हासिल करना चाहेगी। पिछले मैच में दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने बड़ी ही शानदार बल्लेबाजी की थी। खासतौर पर टीम के ओपनरों ने। दोनों टीमें इस मैच में भी शानदार ओपनिंग की उम्मीद करेगी। आईये नजर डालते हैं।

1.जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल

पिछले मैच में राजस्थान राॅयल्स के लिए जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल ने बड़ी ही आक्रमक शुरूआत की थी। दोनों बल्लेबाजों ने महज 6 ओवर में 85 रन से अधिक जोड़ दिए थे। दोनों बल्लेबाजों ने बहुत ही तूफानी बल्लेबाजी की थी। इस दौरान जोस बटलर ने 22 गेदों पर 55 रन भी बनाए थे।

टीम दूसरे मैच में इसी तरह की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की उम्मीद करेगी ताकि उनकी टीम पिछले मैच की तरह एक बड़ा स्कोर बना सके। टीम यशस्वी जायसवाल से भी इस मैच में एक और बड़े अर्धशतक की उम्मीद करेगी।

2. शिखर धवन और प्रभासिमरन सिंह

पंजाब किंग्स के लिए दूसरे मैच में प्रभासिमरन सिंह और शिखर धवन ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। पिछले मैच में प्रभासिमरन सिंह पहले ही 3 ओवर में 23 रन बनाकर आउट हो गए थे। हालांकि उन्होंने अपनी पारी से सभी को खासा प्रभावित किया था।

वही दूसरी ओर शिखर धवन प्रभासिमरन के विपरीत खेले थे। उन्होंने कुछ समय पिच पर बिताया और फिर सेट होकर धमाकेदार बल्लेबाजी की लेकिन वें भी बड़ी पारी नहीं खेल सके थे और 40 रन बनाकर आउट हो गए थे। लेकिन टीम उनसे उम्मीद करेगी दूसरै मैच में एक बड़ी पारी खेले और अपनी टीम को एक मजबूत स्थिति में पहुंचाए।

ALSO READ:Team India को अलग मुकाम तक ले गए ये 4 दिग्गज खिलाड़ी, अब उनके बेटे होंगे अगला रोहित- विराट, क्रिकेट की दुनिया में अभी से छाये