Placeholder canvas

Urfi Javed ने अब पार की सभी हदें, बिना कपड़ो के निकली बाहर, कैमरा दिखा तो हाथ से ढका प्राइवेट पार्ट

उर्फी जावेद (Urfi Javed) टीवी की दुनिया की ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने काम से ज्यादा अपनी बोल्ड और हाॅट तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है। बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) अजीबों गरीब कपड़ों में अक्सर नजर आती है। कई बार उर्फी जावेद जरूरत से ज्यादा कम कपड़े पहनती हैं, जिसकी वजह से लोग उनको खरी खोटी सुनाने में भी पीछे नहीं हटते हैं।

अब इसी बीच उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे वो सिर्फ अपने हाथ से अपने बदन को ढकती नजर आ रही हैं।

Urfi Javed का वायरल वीडियो

उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। उनका ये वीडियो देखने के बाद लोग जमकर खरी खोटी सुना रहे है। सोशल मीडिया पर यूजर्स उर्फी जावेद को काफी भला बुरा बोल रहे है।

अगर हम बात करें उर्फी जावेद के इस वीडियो की तो इसमे आप देख सकते हैं कि, उन्होंने पर्पल कलर की अंडरगार्मेंट्स पहनी हैं, वहीं टाॅप की जगह उन्होंने पर्पल कलर के हेल्पिंग हैंड्स लगा रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एक स्टूल पर बैठीं है और अपना फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Urfi Javed को लोगों ने सुनाई खरी खोटी

वहीं एक वीडियो में वो उन्होंने मरून कलर की लाॅन्ग स्कर्ट पहनी हैं और टाॅप की जगह उन्होंने हाथ लगा रखे हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का ये वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं।

इस वीडियो को देखकर कई लोगों का दिमाग खराब हो गया है। एक यूजर ने लिखा कि क्या बकवास है ये। वहीं दूसरे ने लिखा कि, हेल्पिंग हैंड्स की क्या जरूरत है तुझे। एक दिन तो तुझे बिना कपड़ों के आना ही है। इडियट।

ALSO READ: कमरा बंद कर जब इस बॉलीवुड विलेन को किस करती हुई पकड़ी गईं थीं Katrina Kaif, फिर हुआ था कुछ ऐसा….