Placeholder canvas

कमरा बंद कर जब इस बॉलीवुड विलेन को किस करती हुई पकड़ी गईं थीं Katrina Kaif, फिर हुआ था कुछ ऐसा….

बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर अपने स्टाइल और फैशन के लिए जानी जाती हैं। आपको बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने फिल्म इंडस्ट्री में 19 साल पूरे कर लिए हैं, उन्होंने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म बूम (Boom) के जरिए अपने करियर की शुरूआत की थी।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म बूम (Boom) से जुड़ा एक किस्सा काफी सुनने में आया था, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

Katrina Kaif की डेब्यू फिल्म

बात ये है कि कैटरीना कैफ ने अपनी डेब्यू फिल्म बूम में ही कैटरीना कैफ ने गुलशन ग्रोवर को किस कर सुर्खियां बटेारी थी और इस अमिताभ बच्चन ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया था। फिल्म बूम में कैटरीना कैफ और गुलशन ग्रोवर के बीच लिपलाॅक सीन था।

जिसकी प्रैक्टिस दोनों एक बंद कमरे में कर रहे थे, उसी वक्त वहां से अमिताभ बच्चन गुजरे और उन्होंने दोनों को ऐसा करते देख लिया। अमिताभ को देख दोनों सकपका गए थे।

Katrina Kaif ने गुलशन ग्रोवर के साथ दिया था किसिंग सीन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म बूम अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से खूब सुर्खियों में थी। उन्होंने बाॅलीवुड के विलेन को पहली फिल्म में ही लिपलाॅक सीन दिया था।

सालों बाद गुलशन ग्रोवर ने इंटरव्यू में बताया था कि, वे कैटरीना कैफ के साथ किसिंग सीन को लेकर काफी अनइजी फील कर रहे थे और यहीं वजह थी कि कैटरीना के साथ एक बंद कमरे में स्मूच करने की कई बार प्रैक्टिस की थी।

उन्होंने बताया था कि, जब मैं कैटरीना के साथ स्मूच सीन की प्रैक्टिस कर रहा था तो अचानक बच्चन साहब वहां आ गए थे। उन्हें देखकर हमारी हालत खराब हो गई थी। हालांकि उन्होंने हमें चीयर किया था।

कैटरीना ने अपने करियर के शुरूआत में कई फ्लॉप फिल्में दी लेकिन बाद में उन्हें सलमान खान का साथ मिला और वो बाॅलीवुड की हिट अभिनेत्री बन गई। कैटरीना ने तीनों खान, सलमान खान, आमिर खान और शाहरूख खान के साथ काम किया है।

ALSO READ: Katrina Kaif ने जब अनुष्का-विराट को डिनर के लिए किया इनवाइट तो ANUSHKA ने रख दी ऐसी शर्त कि कैट…..