Placeholder canvas

Katrina Kaif ने जब अनुष्का-विराट को डिनर के लिए किया इनवाइट तो ANUSHKA ने रख दी ऐसी शर्त कि कैट….

बॉलीवुड के गलियारे में बॉलीवुड सेलेब्स के बीच पक्की दोस्ती भी देखने को मिलती है, जहां कई सितारों को एक साथ लंच या डिनर पर देखा जाता है. वहीं कुछ तो अपने घर पर ही पार्टी का आयोजन करके अपने खास दोस्तों को बुलाते हैं. इस वक्त कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल जो अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं, वह विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पड़ोसी बन चुके हैं.

इतना ही नहीं अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ एक साथ जब तक है जान और जीरो जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, लेकिन जब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने डिनर के लिए अनुष्का शर्मा को इनवाइट किया, तो उन्होंने एक बहुत बड़ी शर्त रखी.

अनुष्का शर्मा ने कैट और विकी के सामने रखी ये शर्त

अनुष्का शर्मा ने एक बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया कि

“जब उन्हें कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने डिनर के लिए इनवाइट किया था, तब एक अजीबोगरीब किस्सा हुआ. अनुष्का बताती हैं कि हम शाम 6:00 बजे ही अपना डिनर कर लेते हैं और रात 9:30 बजे सो जाते हैं. मैंने कटरीना से कहा कि हम तुम्हारे लिए रात 7:00 से 7:30 के बीच डिनर करेंगे और हमें जल्दी जाना होगा. तब रात में अनुष्का से कटरीना ने कहा था कि वह स्नेक खा लेंगे, जबकि अनुष्का और विराट डिनर कर लेंगे.”

पार्टी में जाना नहीं है पसंद

अनुष्का शर्मा ने आगे बताया कि वह स्वभाव से अंतर्मुखी हैं और पार्टी इवेंट से दूर रहना पसंद करती हैं. इस बात की जानकारी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ-साथ शाहरुख खान को भी है. यही वजह है कि अब उन्हें पार्टियों में नहीं बुलाया जाता है.

आपको बता दें कि जब विकी कौशल और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) नए घर में शिफ्ट हो रहे थे, तब बेहद ही खास तरीके से अनुष्का शर्मा ने बधाइयां दी और कहा कि खुश हूं कि आपने शादी कर ली और आप अब अपने नए घर में क़दम रख सकेंगे और हमें मरम्मत की आवाज भी नहीं सुनाई देगी.

ALSO READ:विराट कोहली आज भी बैग में रखते हैं पिता का दिया ये खास गिफ्ट, सचिन तक ने लेने से कर दिया था इनकार, जानिए वजह

इन प्रोजेक्ट पर चल रहा काम

इस वक्त अनुष्का शर्मा अपनी आगामी फिल्म चकदा एक्सप्रेस की तैयारी में हैं, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के ऊपर बन रही है. वहीं दूसरी ओर कटरीना कैफ (Katrina Kaif) सलमान खान के साथ टाइगर 3 की तैयारी में लगी हुई हैं, जिनकी कई आगामी प्रोजेक्ट भी चल रहे हैं.

ALSO READ: ‘मैं तो तेरे को कमीना समझता था, तू तो देव मानुष निकला रे’, भारत को फाइनल में पहुँचाने के बाद विलियमसन के मुरीद हुए भारतीय फैंस, मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी