"कब तक मोड़ोगे मुंह" इस भारतीय खिलाड़ी ने एक और शतक लगाकर टीम इंडिया के दरवाजे पर दी दस्तक
"कब तक मोड़ोगे मुंह" इस भारतीय खिलाड़ी ने एक और शतक लगाकर टीम इंडिया के दरवाजे पर दी दस्तक

इन दिनों दिलीप ट्रॉफी खेली जा रही है. ट्रॉफी का सेमीफाइनल मैच सेंट्रल ज़ोन और वेस्ट ज़ोन के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में वेस्ट ज़ोन काफी मज़बूत स्थिति में दिखाई दे रहा है. वेस्ट ज़ोन की तरफ से खेलने वाले एक खिलाड़ी ने शतक लगातकर अपनी टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचाने में काफी मदद की है. इस खिलाड़ी ने अपनी परफॉर्मेंस से टीम इंडिया के सिलेक्सर्स के दिलों-दिमाग पर दस्तक दे दी है. कौन है वो खिलाड़ी, आइए जानते हैं.

इस खिलाड़ी ने लगाया ज़ोरदार शतक

वो बल्लेबाज़ कोई और नहीं बल्कि पृथ्वी शॉ (PRITHVI SHAW) हैं, जो दिलीप ट्रॉफी में अपनी शानदार बल्लेबाज़ी से सभी को प्रभावित कर रहे हैं. पृथ्वी शॉ (PRITHVI SHAW) ने इस सेमीफाइनल मैच में शतक लगाकर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है.

पृथ्वी वेस्ट ज़ोन की तरफ से खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. पृथ्वी शॉ (PRITHVI SHAW) ने इस मैच की दूसरी पारी में 140 गेंदों पर 142 रनों की शानदार पारी खेली. उनकी इस पारी में कुल 15 चौके और 4 छक्के शामिल रहे.

भारतीय टीम से हैं बाहर

बता दें दिलीप ट्रॉफी में शानदार लय में दिखाई देने वाले पृथ्वी शॉ (PRITHVI SHAW) इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP) में भी उनको लेकर कोई बात नहीं की गई थी. चयनकर्ताओं ने उनकी तरफ एक नज़र भी नहीं डाली थी. पृथ्वी शॉ (PRITHVI SHAW) टीम इंडिया में कई बार ओपनिंग करते हुए दिखाई दे चुके हैं.

ऐसा भी कहा जाता है कि उनके अंदर सचिन तेंदुलकर (SACHIN TENDULKAR) और वीरेंद्र सहवाग (VIRENDRA SEHWAG) जैसे महान बल्लेबाज़ों की झलक दिखाई देती है. इसके बाद भी उन्हें अक्सर टीम से बाहर ही रखा जाता है.

ALSO READ: 1 ओवर, 3 विकेट, 0 रन, भारतीय तेज गेंदबाज ने मैदान पर लगाई आग, धोनी ने 2 मैच के बाद निकाल दिया था टीम इंडिया से बाहर

टीम इंडिया के लिए खेल चुके हैं तीनो फॉर्मेट

पृथ्वी शॉ टीम इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट से लेकर टी20 तक तीनों फॉर्मेंट खेल चुके हैं. उन्होंने अब तक टीम इंडिया के लिए कुल 5 टेस्ट मैच, 6 वनडे और 1 टी20 इंटरनेशनल मैच खेला है.

इसके अलावा पृथ्वी शॉ आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खलेत हुए दिखाई देते हैं, जहां वो अक्सर अपनी बल्लेबाज़ी से प्रभावित करते हुए दिखाई देते हैं.

ALSO READ: मिचेल जॉनसन ने भारतीय चयनकर्ताओं पर उठाये सवाल, टी20 विश्व कप लिए चुनी गई टीम में निकाली गलतियां