पाकिस्तान को ले डूबेगा बाबर का घमंड, शोएब अख्तर ने कहा इस गलती की वजह से ग्रुप स्टेज से बाहर हो जायेगी पाकिस्तान
पाकिस्तान को ले डूबेगा बाबर का घमंड, शोएब अख्तर ने कहा इस गलती की वजह से ग्रुप स्टेज से बाहर हो जायेगी पाकिस्तान

आज से लगभग एक महीने के समय के बाद ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 विश्व कप ( ICC T20 World Cup 2022) की शुरुआत होने वाली है। जिसके लिए भारत और पाकिस्तान समेत कई टीम ने अपनी स्क्वाड का ऐलान कर दिया है। लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ने बाबर आज़म (Babar Azam) की कप्तानी में उतरने वाली पाकिस्तान क्रिकेट स्क्वाड को देखकर स्क्वाड को आलोचना की है साथ कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) की टीम की कमी के विषय में भी बात की है। पूर्व दिग्गज ने कुछ खिलाड़ियों को मिली जगह पर भी नाराजगी जाहिर की है।

शोएब अख्तर बोले टीम होगी जल्द बाहर

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जब पाकिस्तान क्रिकेट टीम का ऐलान किया। उसके बाद टीम के कई खिलाड़ियों के चयन पर सवाल उठे। कई दिग्गजों ने चयनकर्ताओं के फैसलों पर सवाल उठाए हैं। जिसके बाद अब पाक टीम के पूर्व दिग्गज रावलपिंडी एक्सप्रेस शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने स्क्वाड से नाराजगी जाहिर की है और टीम जल्द ही बाहर भी हो जायेगी।

ऐसा कहा है, शोएब अख्तर ने एशिया कप 2022 टीम में ही शामिल खिलाड़ियों का टी20 विश्व कप स्क्वाड में चयन को लेकर नाराजगी जाहिर की है। याद दिला दे, पाकिस्तान क्रिकेट टीम एशिया कप 2022 के फाइनल तक पहुंची थी।

Also Read : IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को इन 5 प्लेयर्स से रहना होगा सावधान नहीं तो कर देंगे रोहित का काम तमाम

पहले राउंड में हो जायेगी टीम बाहर : शोएब अख्तर

पाक और अन्य टीम के स्क्वाड लार शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर काफी बातचीत की है। शोएब अख्तर ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की स्क्वाड के विषय में बात करते हुए अपनी नाखुश होना प्रकट किया हैं। पूर्व दिग्गज के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट स्क्वाड पहले ही चरण में बाहर हो जायेगी।

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा

“अगर आपको ऐसी ही टीम चुननी थी और इन्हीं खिलाड़ियों को लेकर जाना था तो याद रहे कि ऑस्ट्रेलिया आपके लिए सेहरा लेकर नहीं खड़ा। हल्का सा गेंद को घुमा दिया और सब ढेर हो जाएंगे। इस मिडिल ऑर्डर से क्या कर लेंगे? मुझे तो डर है कि कहीं पाकिस्तान पहले ही राउंड में बाहर न हो जाए”।

पाक टीम के साथ होगा पहला मैच

पाकिस्तान क्रिकेट टीम सुपर-12 में भारत और साउथ अफ्रीका के साथ रखी है है। पाक टीम का पहला ही मैच चिर प्रतिद्वंद्वी टीम भारत के साथ 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होगा। शोएब अख्तर की टीम के सलामी बल्लेबाज़ी को लेकर काफी नाराजगी जाहिर की थी।

उन्होंने बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की जोड़ी के विषय में बात करते हुए कहा दोनों खिलाड़ियों ने भले ही खूब रन बनाए जरूर है लेकिन धीमी बल्लेबाजी के कारण निशाने पर रहे हैं। पूर्व खिलाड़ी ने कहा

“मैंने कई बार कहा है कि फखर जमां को पहले 6 ओवर दे दो लेकिन आपको बाबर आजम को ही रखना है। जब चीफ सेलेक्टर ऐसा औसत होगा तो उसके फैसले भी औसत होंगे”।

Also Read : IND vs PAK: पाकिस्तान से आया भारत को चेतावनी, उन दोनों को जगह दो नहीं तो विश्व कप में भी वही हाल होगा जो एशिया कप में हुआ