केकेआर की प्लेऑफ की उम्मीदें हुई चूर-चूर, टीम का सबसे बड़ा मैच विनर खिलाड़ी हुआ आईपीएल 2022 से बाहर

केकेआर (Kolkata Knight Riders) इस सीजन (IPL 2022) में कुछ ज्यादा खास नहीं कर पाई है. केकेआर (KKR) ने अब तक 12 मुकाबले खेले हैं, जिसमे से उन्होंने सिर्फ पांच मुकाबलों में ही जीत हासिल की है. केकेआर प्लेऑफ (KKR struggling for Playoff) के लिए अभी कड़ा संघर्ष कर रही है. केकेआर (KKR) के पास पहले से ही मुशकिलें कुछ कम न थी. अब एक और मुश्किल उनके सामने खड़ी हो गई. टीम के शानदार ऑलराउंड पैट कमिंस (Pat Cummins) टीम से बाहर हो गए हैं. कमिंस ने इस बार कोलकाता के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. पैट कमिंस (Pat Cummins) ने इस बार 14 गेंदों पर 50 रन बनाकर एक रिकॉर्ड भी अपने नाम किया था.

इस वजह से कोलकाता नाईट राइडर्स से बाहर हुए कमिंस

Pat Cummins

बता दें आस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ और कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए एक ऑलराउंडर की भूमिका निभाने वाले पैट कमिंस कोलकाता नाइट राइडर्स से अपनी चोट के कारण बाहर हो गए हैं. इस साल केकेआर ने कमिंस पर 7.25 करोड़ का दांव लगाया था. हालांकि, उन्होंने फर्ज बखूबी निभाया, लेकिन उनकी इंजरी उन्हें ले डूबी. केकेआर ने इस बात को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है कि, कमिंस आगे के मैच खेलेंगें या नहीं.

ALSO READ: महेंद्र सिंह धोनी मेरे जिंदगी के लिए ‘काला धब्बा’, एक्ट्रेस Raai Laxmi का बड़ा खुलासा

बता दें इस साल कमिंस ने केकेआर के लिए कुल पांच मुकाबले खेले हैं, जिसमे एक गेंदबाज़ के तौर पर उन्होंने 7 विकेट अपने नाम किए हैं. गेंद के साथ-साथ उन्होंने अपने बल्ले से भी टीम के लिए अहम योगदान दिया है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने एक शानदार अर्धशतक लगा कर टीम को एक महत्वपूर्ण जीत दिलाई थी.

AUSTRALIA CRICKET TEAM

एक रिपोर्ट के मुताबिक कमिंस अगले महीने श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले दौरे के लिए सिडनी ऑस्ट्रेलिया लौट रहे हैं. उन्हें इस दौरे से पहले अपने आपको पूरी तरह से फिट करना है. कमिंस ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट में एक कप्तान की भूमिका निभायेंगें और बाकी टी20 और वनडे में भी वो खेलते हुए दिखाई देंगें. कमिंस टीम के एक अहम गेंदबाज़ हैं.

ALSO READ: 2019 विश्व कप के फाइनल तक न्यूजीलैंड को ले जाने वाले खिलाड़ी का करियर बर्बाद करने पर लगा बोर्ड, सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से किया बाहर