"शुभमन गिल, रोहित शर्मा और विराट कोहली से भी बेहतर बल्लेबाज है" फैंस को पसंद नहीं आई हरभजन सिंह की बात, जमकर किया ट्रोल
"शुभमन गिल, रोहित शर्मा और विराट कोहली से भी बेहतर बल्लेबाज है" फैंस को पसंद नहीं आई हरभजन सिंह की बात, जमकर किया ट्रोल

शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) इन दिनों भारतीय टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. खासकर वनडे में उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाज़ी से लोहा मनवाया है, फिर चाहें वो ज़िम्बाब्वे सीरीज़ या वेस्टइंडीज सीरीज़. उनकी बल्लेबाज़ी के लोग दीवाने हो रहे हैं. गिल (SHUBMAN GILL) के अंदर एक क्लास दिखाई देता है, जो बताता कि ये खिलाड़ी इंडिया की फ्यूचर स्टार है.

हालही में ज़िम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए आखिरी वनडे मैच में गिल ने शतकीय पारी खेलकर सभी को प्रभावित किया है. गिल की इस पारी तमाम क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने तारीफ की. हरभजन सिंह (HARBHAJAN SINGH) ने भी गिल को लेकर बात की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें शुभनन गिल (SHUBHMAN GILL) के अंदर सचिन तेंदुलकर (SACHIN TENDULKAR), रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) और विराट कोहली (VIRAT KOHLI) की झलकियां दिखाई देती हैं.

वो सफलता के लिए है भूखा

Shubman Gill

हरभजन सिंह (HARBHAJAN SINGH) ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा,

“वो एक अच्छा बल्लेबाज़ है, जिसके पास एक अच्छी तकनीक है, और बहुत अच्छा शॉट सिलेक्शन है. बल्लेबाज़ी की गुणवत्ता के मामले में मैं उसे मौजूदा भारतीय टीम में रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA), विराट कोहली (VIRAT KOHLI) और केएल राहुल (KL RAHUL) के समान जोड़ूंगा. आप ऐसे बल्लेबाज़ को बल्लेबाज़ी करते हुए देखना पसंद करते हैं. उसके बारे में अच्छी बात ये है कि वो सफलता के लिए भूखा है. आजकल कुछ बल्लेबाज़ों को बुरा लगता है, जब वो रन नहीं बना रहे होते हैं. वो उनमें से एक है. ये एक गुण है, जो खिलाड़ी में होना चाहिए. ये गुण सचिन तेंदुलकर में भी था.”

ALSO READ: इस खिलाड़ी की वजह से 36 घंटे तक सो नहीं सके थे सचिन तेंदुलकर, तीसरे दिन लिया था अपनी बेईज्जती का बदला

हरभजन को किया गया ट्रोल

हरभजन सिंह को उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर दिया गया है. किसी ने कुछ कहा तो किसी ने कुछ. एक यूज़र ने लिखा, ‘बस यार… रवि शास्त्री भी कुछ ऐसा ही बोलते थे… पृथ्वी शाह के लिए.’ इसके अलावा लोगों ने अलग-अलग कमेंट कर हरभजन सिंह को जमकर ट्रोल किया.

ALSO READ:भारतीय टीम के लिए आई एक और बुरी खबर, अब पांड्या हुए चोटिल, 3 हफ्ते के लिए मैदान से रहेंगे दूर