भारतीय टीम के लिए आई एक और बुरी खबर, अब पांड्या हुए चोटिल, 3 हफ्ते के लिए मैदान से रहेंगे दूर
भारतीय टीम के लिए आई एक और बुरी खबर, अब पांड्या हुए चोटिल, 3 हफ्ते के लिए मैदान से रहेंगे दूर

भारतीय टीम इन दिनों काफी मुश्किलों का सामना कर रही है. एशिया कप की टीम की घोषणा के साथ ही बताया गया था कि टीम क तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह(JASPRIT BUMRAH) और हर्षल पटेल(HARSAL PATEL) इंजरी के चलते टीम में शामिल नहीं किए.

टीम इंडिया अभी इस दर्द से उभर नहीं पाई थी कि टीम के आगे एक और दुख आ खड़ा हुआ. पहले तेज़ गेंदबाज़ अब ऑराउंडर क्रुणाल पांड्या(KRUNAL PANDYA) चोटिल हो गए हैं क्रुणाल पांड्या इन दिनों इंग्लैंड में वॉर्विशायर की तरफ से खेल रहे थे.

3 हफ्ते रहेंगे मैदान से दूर

क्रुणाल(KRUNAL PANDYA) को ग्रोईन इंजरी हुई है. इसके बाद उन्हें डॉक्टर्स ने करीब 3 हफ्ते तक ग्राउंड से दूर रहने की सलाह दी है. चोट के बाद सोमवार को क्रुणाल पांड्या (KRUNAL PANDYA) वापस इंडिया लौट आए हैं. क्रुणाल पांड्या(KRUNAL PANDYA) 17 अगस्त से को नॉटिंघमशायर और वार्विकशायर के बीच खेले गए मैच में चोटिल हुए थे. इस मैच में बल्लेबाज़ी के दौरान उन्हें चोट लगी थी, जिसके बाद वो गेंदबाज़ी के लिए फील्ड पर नहीं आए थे. इसके बाद हुए अन्य दो मैचों में भी वो नहीं खेल पाए थे.

क्रुणाल थे रोल मॉडल

KRUNAL PANDYA

वार्विकशायर के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट पॉल फॉरब्रेस ने क्रुणाल पांड्या के बारे में एक बयान जारी करते हुए कहा,

“ टूर्नामेंट के बचे मुकाबलों से क्रुणाल का बाहर होना हमारे लिए निराशाजनक है. लेकिन वह हमारी शुभकामनाओं के साथ क्लब छोड़ रहा है. उन्होंने कहा कि क्रुणाल पूरी टीम के लिए एक रोल मॉडल थे और मुझे यकीन है कि टीम के युवा सदस्यों ने उनसे बहुत कुछ सीखा होगा.”

ALSO READ: वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो सकती हैं श्रीलंका और साउथ अफ्रीका, जानिए किस स्थान पर है भारतीय टीम

कैसा रहा क्रुणाल पांड्या का प्रदर्शन

क्रुणाल पांड्या ने वार्विकशायर के लिस्ट में कुल 5 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 34 की औसत से 134 रन बनाए. सरे के खिलाफ खेलते हुए क्रुणाल पांड्या ने 82 गेदों में 74 रनों की पारी खेली थी. वहीं गेंदबाज़ी में उन्होंने 25 की औसत से 9 विकेट अपनी झोली में गिराए.

ALSO READ: दीपक हुड्डा को कोच नहीं कराना चहाते थे बल्लेबाजी की प्रैक्टिस, आर श्रीधर ने बताई इसके पीछे की वजह