पंजाब किंग्स आज दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इन 3 खिलाड़ियों को दिखायेगी बाहर का रास्ता, ये खिलाड़ी लेंगे उनकी जगह
पंजाब किंग्स आज दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इन 3 खिलाड़ियों को दिखायेगी बाहर का रास्ता, ये खिलाड़ी लेंगे उनकी जगह

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022) के लीग मैच गिनती अब सिंगल डिजिट पर चल रही है। सोमवार शाम 7:30 से लीग का 64वां मैच डीवाई पाटिल स्टेडियम नवी मुंबई ( DY Patil Stadium Navi Mumbai) में खेला जाएगा। ये मैच दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi Capitals) और पंजाब किंग्स ( Punjab Kings) के बीच खेला जाएगा। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ( DC) से पांचवे नंबर का स्थान छीनकर पंजाब किंग्स ( PBKS) 14 अंक के साथ प्ले ऑफ के लिए अपने स्थान को मजबूत करने के लिए उतरेगी। पंजाब किंग्स अपना अंतिम मैच जीतकर आज दिल्ली की टीम को भी हराने के लिए आत्मविश्वास के साथ उतरेगी। जिसके लिए टीम में तीन बड़े बदलाव संभव है।

PBKS कर सकता है ये तीन बदलाव

कप्तान फाफ डू प्लेसिस की एक छोटी सी गलती की वजह से RCB ने आज गंवा दिया प्लेऑफ में पहुंचने का मौका, जानिए कहां हु

दिल्ली कैपिटल्स ( DC) के खिलाफ पंजाब किंग्स ( PBKS) अपनी प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव के साथ उतर सकती है। टीम में हरप्रीत बरार की जगह वैभव अरोड़ा, भानुका राजपक्षे के स्थान पर शाहरूख खान और ऋषि धवन की जगह ओडियन स्मिथ को इस महत्वपूर्ण मैच के प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स इस सीजन जब दिल्ली कैपिटल्स के साथ टकराई थी, तब दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 9 विकटों से शिकस्त दी थी। इस मैच पंजाब की टीम उस हार का पलटवार कर टीम को जीत के साथ प्ले ऑफ की रेस में टीम को स्तिथि को मजबूत करना चाहेगी।

ALSO READ: DC vs PBKS: प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए इस दिग्गज की कुर्बानी देगी पंजाब किंग्स, इस खिलाड़ी की होगी वापसी

वहीं पंजाब किंग्स अपना अंतिम मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से 54 रन के बड़े अंतर से जीतकर आई है। जिसमें लियाम लिविंग्स्टोन के 70 रन और जॉनी बेयस्टो के 66 रनों की बदौलत पंजाब ने 20 ओवर में 209 रनों का विशाल स्कोर बना दिया था। वहीं दूसरी पारी में गेंदबाजी में इन तीन गेंदबाजों की तिकड़ी कगिसो राबाडा, राहुल चाहर और ऋषि धवन की घातक गेंदबाजी के आगे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 20 ओवर में 155 रन ही बना पायी और 54 रनों से यह मुकाबला हार गयी।

अच्छी शुरुआत और फिनिश के लिए इन खिलाड़ियों पर होगा ध्यान

शिखर धवन

पंजाब किंग्स को जीत के लिए एक अच्छी शुरुआत और बेहतरीन फिनिश की जरूरत हिगम सामने वाले टीम में डेविड वार्नर और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी मौजूद है। इसलिए आज के इस मैच में पिछले साल दिल्ली के लिए खेल चुके शिखर धवन पर निगाहें रहेंगी। तो जॉनी बेयस्टो को भी अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी। लियाम लिविंगस्टोन से भी बेहतर फिनिश की उम्मीद है।

ALSO READ: DC VS PBKS: प्लेऑफ का टिकट पक्का करने के लिए रिकी पोंटिंग लगायेंगे कंगारू दिमाग, इन 11 मैच विनर खिलाड़ियों को देंगे मौका

पंजाब किंग्स संभावित प्लेइंग इलेवन ( Punjab Kings Predicted Playing 11)

मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरूख खान, ओडियन स्मिथ, कगिसो रबाड़ा, वैभव अरोड़ा, राहुल चहर, अर्शदीप सिंह।