PAWAN SINGH LAL GHAGHRA

भोजपुरी इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता पवन सिंह हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं। कभी वह अपने पर्सनल लाइफ की वजह से तो कभी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस नमिता मल्ला अपने बोल्ड अंदाज की वजह से हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

उनका बोल्ड अंदाज बहुत लोगों को पसंद आता है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नमिता मल्ला का गाना घाघरा रिलीज हुआ।

पवन सिंह के साथ रोमांस करती नजर आईं नम्रता मल्ला

बता दें कि नम्रता मल्ला पवन सिंह के साथ रोमांस करते हुए नजर आई। भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह और अमृता का एक नया गाना काफी ट्रेंड हो रहा है। इस गाने का नाम है लाल घाघरा। इस गाने में वह पवन सिंह को वह रिझाते हुए नजर आ रही है।

इस गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। गाने का टीजर रिलीज होते ही इंटरनेट पर धमाल मच गया और यह गाना देखते ही देखकर बहुत पॉपुलर हो गया और उसका बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस गाने में नम्रता पवन सिंह के साथ नजर आ रही हैं।

खेसारी लाल के साथ भी किया डांस

बता दें कि नम्रता मल्ला खेसारी लाल के साथ भी घुंघट में गाने में नजर आई थी और उनके फैंस ने इस जोड़ी को बहुत पसंद किया था। बता दे कि नम्रता अपने बोल्ड अंदाज की वजह से बहुत पॉपुलर हैं और उनका कोई भी गाना आते ही वायरल हो जाता है। इन दोनों का गाना लाल घाघरा बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है।

पवन सिंह ने इस गाने के टीजर को रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा आरा से लेकर आगरा तक फुल वॉल्यूम में बचाओ गाना। लाल घाघरा रिलीज होते ही देखते ही देखते वायरल हो गया और इसको अब तक आठ लाख  से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस गाने को शिल्पी राज के साथ मिलकर पवन सिंह ने गाया है और गाने को विजय चौहान ने लिखा है ।

ये भी पढ़ें-कंगना रनौत ने इन दो सुपरस्टार की लगाई क्लास, कहा “एक तो मेरे घर आकर डेट करने की मांग रहा था भीख….

Published on October 2, 2023 7:46 pm